आईडीएफसी बैंक और रिलायंस जियो पुरस्कृत

FirstIndia Correspondent Published Date 2016/10/03 12:31

आईडीएफसी बैंक और रिलायंस जियो उन कंपनियों में शामिल हैं जिन्हें उनके कर्मचारियों से जुड़े व्यवहार के लिए एक शीर्ष वैश्विक मानव संसाधन पेशेवर संघ ने पिछले सप्ताहांत पुरस्कृत किया। दो दिवसीय वार्षिक सम्मेलन के दौरान सोसाइटी फॉर ह्यूमन रिसोर्स मैनेंजमेंट ने आईडीएफसी बैंक के सोशल मीडिया में उत्कृष्टता के लिए जबकि रिलायंस जियो को उसके कर्मचारियों के हित से जुड़े कार्यो के लिए सम्मानित किया।

 

विजेताओं में विप्रो को स्वास्थ्य के साथ विविधता एवं समावेशन के लिए, आदित्य विक्रम बिड़ला समूह को भविष्य के नेता विकसित करने के लिए, मर्सर को प्रतिभाएं उपलब्ध कराने और श्री सीमेंट को उसके सामुदायिक प्रभाव के लिए पुरस्कार दिया गया।

 

इस कार्यक्रम के वक्ताओं में नीति आयोग के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अमिताभ कांत, जेनपैक्ट के अध्यक्ष प्रमोद भसीन, रिलायंस जियो के मानव संसाधन प्रमुख संजय जोग, सिटी साउथ एशिया की मानव संसाधन प्रमुख अनुरंजिता कुमार और मेक माई ट्रिप के सीईओ दीप कालरा प्रमुख थे।

 

यह संस्था खुद को दुनिया की सबसे बड़ी पेशेवर, गैर लाभकारी मानव संसाधन संघ होने का दावा करती है जिसके 165 देशों में 2 लाख 85 हजार से भी अधिक सदस्य हैं।

 


IDFC, Jio, Lyf, Award, Jio digital, Society for human resource management

  
First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in