Jodhpur: हनी ट्रैप में फंसा सैनिक, महिला ने नशीला पदार्थ पिलाकर की वारदात; अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

Jodhpur: हनी ट्रैप में फंसा सैनिक, महिला ने नशीला पदार्थ पिलाकर की वारदात; अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

जोधपुर: जिले के लोहावट में सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर सेना के इंजिनियंरिंग विभाग में कार्यरत एक सैनिक को महिला व उसके साथियों द्वारा सेक्सटॉर्शन के जाल में फंसा लोहावट बुलाकर उसे बंदी बना मारपीट कर तीन लाख रुपये ऐंठने का मामला सामने आया है. 

लोहावट थानाधिकारी इमरान खान ने बताया की जयपुर में कार्यरत पीड़ित सैनिक ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि पिछले दिनों उसके मोबाइल पर अनजान नंबर से एक महिला का कॉल आया. उसके बाद उस महिला ने उसे वीडियो कॉल किया और कहा कि उसका अश्लील वीडियो उसके पास है और उसे वायरल करने की धमकी देकर उसे मिलने के लिए फलोदी बुलाया. 4 जुलाई को पीड़ित युवक सेना से छुट्टी लेकर युवती से मिलने फलोदी पंहुचा. जहां से युवती उसे अपनी कार में बिठाकर लोहावट लेकर आ गई. 

नशीला पदार्थ पिला अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए:
इस दौरान पीड़ित फौजी को नशीला पदार्थ पिला बेहोश कर दिया गया और महिला और उसके साथियो ने उसके साथ लाठियो से मारपीट कर जबरदस्ती कपडे उतार उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए. उसके बाद उसे दुष्कर्म के मामले में झूठा फ़साने की धमकी देकर दस लाख रुपये की मांग की. जिसके बाद पीड़ित सैनिक ने अपने परिचितों के अलग-अलग खातों से कुल तीन लाख रुपये ट्रांसफ़र करवा इनको दिये. इस पूरे सेक्सटॉर्शन व ब्लैकमेलिंग के मामले में पीड़ित सैनिक का सहकर्मी भी आरोपियों के साथ मिला हुआ है. पीड़ित सैनिक किसी तरह अपनी जान बचा लोहावट पुलिस के पास पहुंच अपनी आपबीती सुनाई. जिसके बाद लोहावट थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

और पढ़ें