हाथ से हाथ जोड़ो अभियान: पीसीसी ने घोषित किए जिला समन्वयक, 8 जनवरी को कांग्रेस वॉर रूम में अहम बैठक

जयपुर: कांग्रेस का हाथ से हाथ जोड़ो अभियान 26 जनवरी से शुरू हो रहा है. ये अभियान दो माह तक चलेगा. 8 जनवरी को पीसीसी के वॉर रूम में अभियान को लेकर बैठक बुलाई गई है. इसमें सीएम अशोक गहलोत, प्रभारी सुखजिंदर रंधावा,पीसीसी चीफ डोटासरा और अभियान से जुड़े जिला समन्वयक भाग लेंगे.

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद मल्लिकार्जुन खड़गे ने दिल्ली में अहम बैठक की और तय किया कि जिस तरह से राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा कर रहे है उसी के परिप्रेक्ष्य में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चलाया जाना चाहिए. एआईसीसी के इस कार्यक्रम की शुरुआत गणतंत्र दिवस से होगी. राजस्थान की कांग्रेस ने अभियान पर फोकस करते हुए जिला समन्वयक बना दिए है जिनकी बैठक होगी 8 जनवरी को है. उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी की यात्रा जारी है उधर साथ साथ ही कांग्रेस के 2 करोड़ से अधिक कार्यकर्ता हाथ से हाथ जोड़ो अभियान में शामिल होंगे. राजस्थान में चुनावी साल है यहां कांग्रेस संगठन पूरी ताकत लगाएगा अभियान को सफल बनाने में...

---हाथ से हाथ जोड़ो अभियान---

- राहुल गांधी का पत्र हर घर बांटा जाएगा

- पत्र बांटते वक़्त घरों के सदस्यों की बेसिक जानकारी एकत्र की जाएगी

- कर्नाटक राज्य में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान एक जनवरी से ही शुरू हो चुका है

- 26 जनवरी से राजस्थान में आगाज

- हाथ से हाथ जोड़ो अभियान का मकसद राहुल गांधी की पदयात्रा थीम को हर घर बताना

- देश की एकता ,अखंडता और सद्भाव की बात करना

- कांग्रेस के कार्यकर्ताओ के बीच जोश भरना

चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने जिला समन्वयक सूची जारी कर दी है. गहलोत सरकार के विभिन्न बोर्डों के अध्यक्ष और उपाध्यक्षों को जिला समन्वयक बना कर जिम्मेदारी दी है. 8 जनवरी को प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा सभी जिला समन्वयकों को दिशा निर्देश देंगे.