Kajol ने दिया फैंस को झटका, सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, बताई गंभीर वजह

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने अपने फैंस को तगड़ा झटका दे दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम से आप सारी पोस्ट डिलीट कर दी है और ये कहा है कि वो सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं. उनके इस फैसले ने फैंस को हैरान कर दिया है.

काजोल ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि वो सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं. वो अपनी जिंदगी के सबसे कठिन परीक्षण से गुजर रही हैं. एक्ट्रेस को पोस्ट के सामने आने के बाद कमेंट आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. सभी ये जानना चाहते हैं की आखिर उन्होंने ये फैसला क्यों लिया है.

एक यूजर ने लिखा पता नहीं आपने ये निर्णय क्यों लिया लेकिन आपकी खूबसूरत पोस्ट और कैप्शन को मिस करेंगे। वहीं एक ने कहा मुझे उम्मीद है ये ब्रेक आपके लिए अच्छा होगा, आप जीवन के इस कठिन हिस्से को आराम से पार कर लेंगी. लोग उन्हें कठिन समय से निकलने की हिम्मत देने के साथ जल्द वापस लौटने की उम्मीद भी जता रहे हैं.


वर्क फ्रंट की बात करें तो काजोल को आखरी बार विशाल जेठवा के साथ सलाम वेंकी में देखा गया था. ओटीटी पर आई इस फिल्म में आमिर का कैमियो भी था और दर्शकों ने इसे खूब सराहा था. अब जल्द ही उन्हें। लस्ट स्टोरीज में देखा जाएगा.