Sawai madhopur News: पुलिस के हत्थे चढ़ा कलयुगी शिक्षक, छात्रा के अपहरण, दुष्कर्म व हत्या का था आरोप

बौंली (सवाई माधोपुर): बौंली थाना क्षेत्र के एक गांव में कक्षा 12वीं में अध्यनरत नाबालिग छात्रा का अपहरण करने,दुष्कर्म करने व हत्या करने के प्रकरण में बौली थाना पुलिस ने कार्यवाही को अंजाम दिया है. थाना पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी शिक्षक रामरतन पुत्र राधेश्याम मीणा निवासी नारोली चौड थाना बाटोदा को गिरफ्तार किया है.

सीओ मीना मीणा ने बताया कि 9 अगस्त को बौंली थाना पर थाना क्षेत्र की एक नाबालिग किशोरी के अपहरण का मामला दर्ज हुआ था. जिसमें राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय हनुतिया में कार्यरत वरिष्ठ अध्यापक गणित विषय रामरतन पर अपहरण का आरोप लगाया गया था.नाबालिग छात्रा को दस्तयाब करने के लिए एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देशन में टीम का गठन किया गया.सर्च ऑपरेशन के दौरान कल 11:00 बजे छात्रा का शव हनुतिया गांव के कुएं में तैरता मिला. जिसके बाद स्थानीय ग्रामीणों ने घटना को लेकर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने डेड बॉडी को पुलिस कस्टडी से लेकर राजकीय विद्यालय के मैदान में रख दिया और लगभग 7 घंटे शव रखकर प्रदर्शन किया.

तकरीबन 8:00 बजे पुलिस प्रशासन व ग्रामीणों के बीच सहमति बनी. पीड़ित परिवार को मुआवजा देने,आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई करने सहित विभिन्न मांगों पर सहमति बन जाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी बौंली लाया गया.संवेदनशीलता के चलते नियम विरुद्ध रात्रि के समय ही शव का पोस्टमार्टम करवाया गया.आज शव का अंतिम संस्कार किया गया.बामनवास विधायक इंदिरा मीणा सहित कई जनप्रतिनिधियों ने पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया.

वहीं प्रकरण में सीओ मीणा मीणा के नेतृत्व में गठित टीम ने कार्यवाही करते हुए आरोपी रामरतन मीणा को उसी के घर से डिटेन कर गिरफ्तार किया.बहरहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है. आरोपी की पत्नी भी राजसमंद के राजकीय विद्यालय में अध्यापक बताई जा रही है.