मुंबई KANGANA की बातों में रितिक रोशन को ले आए ARJUN RAMPAL, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

KANGANA की बातों में रितिक रोशन को ले आए ARJUN RAMPAL, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

KANGANA की बातों में रितिक रोशन को ले आए ARJUN RAMPAL, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस KANGANA RANAUT इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ के प्रमोशन में बिजी चल रही इस फिल्म में KANGANA के साथ ARJUN RAMPAL भी नजर आने वाले हैं. प्रमोशन इवेंट के दौरान KANGANA और अर्जुन मीडिया से रूबरू होते नजर रहे हैं. इसी दौरान बातों ही बातों में ARJUN RAMPAL ने ऋतिक रोशन पर एक ऐसी बात कह दी जिसने सभी को हैरान कर दिया वही KANGANA भी उन्हें जवाब देती दिखाई दी.

ARJUN RAMPAL ने KANGANA RANAUT की शादी के बारे में भी इस समय बात की. KANGANA की तारीफ करते हुए ARJUN RAMPAL यह कहते नजर आए कि वह बहुत ही शानदार एक्टर है. असल जिंदगी में वह बहुत ही प्यारी और सीधी लड़की है, जिसे भगवान पर विश्वास है. आगे अर्जुन ने कहा कि मैं यह कह सकता हूं कि कौन उनके काबिल है. जैसे ही अर्जुन ने यह कहा  2 मिनट के लिए सब हैरान हो गए बता दें कि रितिक रोशन की एक फिल्म का नाम काबिल है और ARJUN RAMPAL की इस बात को उसी से रिलेट करते हुए यह कहा जा रहा है कि KANGANA की बात करते हुए रितिक रोशन को भी अर्जुन बीच में ले आए हैं.

इंटरव्यू के दौरान KANGANA RANAUT ने ARJUN RAMPAL को लेकर यह कहा कि विवाद तो यह भी पैदा कर देते हैं लेकिन प्रेस इनकी जान नहीं खाती. मैं अभी कुछ बोल दूंगी तो बवाल हो जाएगा. अर्जुन कुछ भी बोल दे वह बच जाएंगे क्योंकि वह एक आदमी है.

वहीं बात अगर रितिक रोशन और KANGANA RANAUT की की जाए तो एक्ट्रेस का कहना है कि रितिक रोशन ने उनसे वादा किया है कि सुजैन खान से अलग होने के बाद वह मुझसे शादी करेंगे. लेकिन एक्टर ने KANGANA की इन बातों को झूठा करार दिया था. साथ ही यह भी कहा था कि वह कभी भी उनसे अकेले में नहीं मिले हैं. शायद इसी बात पर चुटकी लेते हुए ARJUN RAMPAL ने मीडिया से रूबरू होते समय रितिक की फिल्म का नाम लिया

और पढ़ें