मुंबई The Kapil Sharma Show पर Kangana Ranaut ने उड़ाया अनन्या पांडे का मजाक, वीडियो वायरल

The Kapil Sharma Show पर Kangana Ranaut ने उड़ाया अनन्या पांडे का मजाक, वीडियो वायरल

The Kapil Sharma Show पर Kangana Ranaut ने उड़ाया अनन्या पांडे का मजाक, वीडियो वायरल

मुंबई : कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और करण जौहर (Karan Johar) की बिल्कुल नहीं जमती यह तो सभी जानते हैं. दोनों का झगड़ा करण जौहर के शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) से शुरू हुआ था. जहां कंगना ने उनपर नेपोटिज्म को प्रमोट करने के आरोप लगाए थे. इसके बाद से अक्सर दोनों इस मुद्दे पर लड़ते झगड़ते दिखाई देते हैं. एक बार फिर कंगना (Kangana) ने स्टार किड्स पर बयान दिया है और हाल ही मे जब वह कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) पर पहुंची तो उन्होंने बिना नाम लिए अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का मजाक भी उड़ाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में कपिल, कंगना से पूछ रहे हैं कि बॉली बिम्बो क्या होता है. इस पर कंगना (Kangana) ने अपनी जीभ से नाक को छूने की कोशिश करते हुए कहा कि जो यह कहता है कि मैं जीभ से नाक टच कर सकती हूं यह वही होता है. इस दौरान उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया. वीडियो सामने आने के बाद लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

इसके पहले एक और वीडियो सामने आया था जो शो के प्रोमो का था जिसमें कंगना, कपिल (Kapil) की खिंचाई करते हुए यह कह रही थी कि पिछली बार जब मैं आई थी तब आप 4 महीने से थे. इस पर कपिल ने कहा कि वह पापा बनने वाले थे. फिर कंगना (Kangana) अर्चना से भी कपिल (Kapil) की खिंचाई करने को कहती नजर आई. जिस पर कपिल लिए कहते सुनाई दिए कि दुनिया में किसी को मत छोड़ना सब की खिंचाई करते रहना. 

बता दे कि कंगना (Kangana) की फिल्म धाकड़ (Dhaakad) जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है. 20 मई को फैंस के लिए यह फिल्म रिलीज कर दी जाएगी

और पढ़ें