मुंबई Kangana Ranaut का Star Kids पर बड़ा बयान, कहा- उबले हुए अंडे है, कैसे किसी से रिलेट करेंगे

Kangana Ranaut का Star Kids पर बड़ा बयान, कहा- उबले हुए अंडे है, कैसे किसी से रिलेट करेंगे

Kangana Ranaut का Star Kids पर बड़ा बयान, कहा- उबले हुए अंडे है, कैसे किसी से रिलेट करेंगे

मुंबई : बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut,) अपनी कोई भी बात कहने से पीछे नहीं हटती हैं. भाई भतीजावाद या कहें की नेपोटिज्म (nepotism) पर भी कंगना ने हमेशा बेबाकी से अपनी राय रखी है. एक बार फिर कंगना (Kangana) का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने स्टार किड्स (Star Kids) पर निशाना साधा है. वहीं बॉलीवुड के पिछड़ने की वजह भी उन्होंने स्टार किड्स को ठहराया है.

कंगना (Kangana) का कहना है कि साउथ की फिल्में चाहे RRR हो या फिर KGF Chapter 2 या पुष्पा सभी ने हिंदी बेल्ट में अच्छी खासी कमाई कर बॉलीवुड को पछाड़ दिया है. कंगना (Kangana) ने कहा कि आजकल फिल्मों में स्टार किड्स को ले लिया जाता है पर जनता उनसे रिलेट नहीं कर पाती है.

कंगना (Kangana) ने आगे कहा कि पढ़ाई करने ये विदेश चले जाते है. इंग्लिश बोलते है, फिल्में भी इंग्लिश देखते है. कांटे छुरी से खाते है ये कैसे रिलेट करेंगे. कंगना ये भी कहती दिखी की ये लोग दिखने में ऐसे लगते है जैसे उबले हुए अंडे. पूरा लुक बदल गया है. ये कैसे जुड़ पाएंगे. इस दौरान कंगना ने साफ कहा कि वो किसी को ट्रोल नहीं कर रहीं हैं.

ऐक्ट्रेस ने कहा पुष्पा में उनके हीरो ने मजदूर को वाकई बखूबी से दिखाया है. लेकिन हमारे हीरो का मजदूर लगना मुश्किल है. कंगना (Kangana) ने कहा कि ये जरूरी है हम उनसे सीख लें और लोगों से जुड़ने की कोशिश करें.

और पढ़ें