आईपीएल—10 पर भी छाया फिक्सिंग का साया!

FirstIndia Correspondent Published Date 2017/05/12 16:51

कानपुर। ​पिछले कुछ आईपीएल सीजन के तरह इस सीजन पर भी फिक्सिंग के बादल मंडराने लगे हैं। गुजरात लायंस और दिल्ली डेयरडेविल्स के मैच के दूसरे दिन पुलिस ने तीन लोगों को उसी पांच सितारा होटल से गिरफ्तार किया है जहां खिलाड़ी ठहरे हुए थे। ये तीनों होटल में बैठकर सट्टेबाजी कर रहे थे। कानपुर पुलिस के एसएसपी आकाश कुल्हरी ने बताया कि बीती रात जब ग्रीन पार्क स्टेडियम में मैच चल रहा था तब बीसीसीआई की भ्रष्टाचार रोधी एवं सुरक्षा इकाई से मिली सूचना के अनुसार कार्रवाई की कि लैंडमार्क होटल में सट्टेबाजी रैकेट चल रहा है।

 

दो लोगों को स्टेडियम के करीब स्थित इस होटल के 17वें फ्लोर के कमरे से गिरफ्तार किया गया। जिनकी पहचान महाराष्ट्र के नयन शाह और कानपुर देहात के विकास कुमार के नाम से हुई। कुल्हरी ने कहा कि तीसरा आरोपी आईपीएल में सब-कांट्रेक्टर के तौर पर काम करता था। रमेश कुमार के मोबाइल से पुलिस को स्टेडियम की पिच की नजदीक से ली गई कई फोटो भी बरामद हुई है। पुलिस के मुताबिक, रमेश कुमार ग्रीन पार्क स्टेडियम में मौजूद रहता था और वहां पिच की रिपोर्ट होटल में बैठे दोनों सट्टेबाजों को देता था और ये दोनों होटल से बैठकर सट्टा लगाते थे।

 

एसपी सिटी गौरव ग्रोवर ने बताया कि पकड़े गए तीनो आरोपियों के पास चार लाख नब्बे हजार रुपए नकद और चार मोबाइल और लैपटाप बरामद किया गया है। पुलिस इनसे पूछताछ कर इनके गिरोह का पता लगाने की कोशिश कर रही है तथा इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इन सटटेबाजो ने खिलाडिय़ों के रुकने वाले होटल में कमरा कैसे हासिल कर लिया। पुलिस होटल कर्मचारियों से भी इस बारे में पूछताछ कर रही है।

 

Kanpur Police IPl  IPL match Betting Betting IPL Sports Hindi New

  
First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in