Kapil Sharma की मां बनी बड़ी सेलिब्रिटी, कॉमेडियन ने किया मजेदार खुलासा

मुंबई : कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma show) सोनी टीवी का फेमस और दर्शकों का पसंदीदा सीरियल है. उनकी परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग और किसी न किसी सेलिब्रिटी का यहां पर आना दर्शकों को खूब गुदगुदाता है. शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है जिसमें कपिल शर्मा अपनी मां को लेकर बड़ा खुलासा कर रहे हैं.

कपिल शर्मा शो की पूरी टीम दर्शकों को हंसाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है. ऑडियंस के बीच कपिल की मां भी मौजूद रहती है और वह भी यहां पहुंचे सेलेब्स से बात करती हुई दिखाई देती हैं. बेटे की तरह उनकी कॉमिक टाइमिंग भी शानदार है.

आने वाले एपिसोड में अपनी मां के बारे में बात करते हुए कपिल शर्मा कहेंगे कि एक दिन मैंने अपनी मां से कहा कि आप तो बहुत फेमस हो गई हो तो उन्होंने कहा कि हां तभी तो बहुत से लोग मुझे बुलाते हैं मैं उन्हें पेमेंट क्या बोलूं यह सुनते ही स्टेज और पूरे शो में ठहाके गूंजने लगेंगे.

कपिल शर्मा शो टीवी का एक ऐसा शो है जहां पर बॉलीवुड के सितारों को अक्सर ही आते हैं देखा जाता है. इस शो में बॉलीवुड के साथ-साथ मराठी, भोजपुरी और साउथ के कलाकार भी शामिल हो चुके हैं. इसके अलावा सिंगर, स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी और बिजनेसमैन भी यहां आ चुके हैं.