Mumbai Jaya Bachchan और Ranveer Singh को ट्रोल करते दिखे Karan Johar, फोटो वायरल

Jaya Bachchan और Ranveer Singh को ट्रोल करते दिखे Karan Johar, फोटो वायरल

Jaya Bachchan और Ranveer Singh को ट्रोल करते दिखे Karan Johar, फोटो वायरल

मुंबई :करण जौहर बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है. करण कुछ भी करें वह सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. हाल ही में करण की एक कविता ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. जिसमें उन्होंने जया बच्चन से लेकर रणवीर सिंह को ट्रोल कर दिया है. करण इन दिनों अपनी फिल्म रॉकी और रानी के प्रमोशन में लगे हुए हैं और फिल्म से जुड़ी हर एक जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. अपनी फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करण ने बड़े ही मजेदार तरीके से किया है.

रॉकी और रानी की शूटिंग लगभग पूरी हो गई है और अब इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है. हाल ही में फिल्म के कास्ट ने अपना नॉर्थ इंडिया का शेड्यूल कंप्लीट किया है. जिसके बाद करण जौहर ने फिल्म के लीड एक्टर रणवीर और एक्ट्रेस आलिया की तस्वीर इंस्टाग्राम से पोस्ट की है.

इस फिल्म में जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र भी मुख्य किरदारों में है. अपनी कविता में करण ने इन सभी का नाम शामिल किया है. इसमें वह रणबीर के कपड़ों और जया बच्चन को पैपराजी से दूर रहने की बात पर ट्रोल करते नजर आए.

यह है करण की कविता

'सो मच जोश एंड जज्बाती जवानी. प्रीतम की धमाकेदार धुन भी है सुनानी. गरम धरम का स्वैग तो देखो, बस हमारी फेवरेट जया जी की तस्वीर मत खींचो. 'सो मच जोश एंड जज्बाती जवानी. प्रीतम की धमाकेदार धुन भी है सुनानी. गरम धरम का स्वैग तो देखो, बस हमारी फेवरेट जया जी की तस्वीर मत खींचो. अब उनकी अब उनकी बेशुमार तारीफ करना है लाजमी. द वन एंड ओनली शबाना आजमी. और फिर गूची में लिपटा रणवीर एज रॉकी. इश्क के घोड़े पे सवार लाइक एन आशिक जॉकी. बॉक्स ऑफिस की महारानी हमारी आलिया रानी. क्या फिर बनेगी दुल्हनिया इन दिस कहानी? इन सबका इंतजार कर रहे आप. वी आर किंग सून तो विन योर इश्क वाला प्यार! RockyAurRaniKiPremKahani फरवरी 10, 2023.''

और पढ़ें