Mumbai Boycott Malabar Gold: अक्षय तृतीया के विज्ञापन में बिंदी ना लगाना करीना को पड़ा भारी, जमकर हुई ट्रोल

Boycott Malabar Gold: अक्षय तृतीया के विज्ञापन में बिंदी ना लगाना करीना को पड़ा भारी, जमकर हुई ट्रोल

Boycott Malabar Gold: अक्षय तृतीया के विज्ञापन में बिंदी ना लगाना करीना को पड़ा भारी, जमकर हुई ट्रोल

मुंबई: फैंस के बीच हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर एक विज्ञापन के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. यह विज्ञापन लोकप्रिय ज्वेलरी ब्रांड 'मालाबार ग्रुप का है. अक्षय तृतीया के चलते कंपनी की ओर से नया विज्ञापन जारी किया गया है जिसमें करीना कपूर नजर आ रही है. हाल ही में लांच हुए इस विज्ञापन में करीना ने माथे पर बिंदी नहीं लगाई हुई थी. जो यूजर्स को पसंद नहीं आया और करीना जमकर ट्रोल हो गई.

एक्ट्रेस के साथ 'मालाबार ग्रुप' के मालिक एमपी अहमद को भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है. उनसे सवाल किया जा रहा है कि आखिर वह किस वर्ग को टारगेट कर रहे हैं. इस बीच ट्विटर पर भी एड के विरुद्ध मुहिम शुरू हो गई है और #Boycott_MalabarGold ट्रेंड कर रहा है. लोग लगातार अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

करीना को बिना बिंदी के देख लोगों का गुस्सा जमकर फूटा है और #No_Bindi_No_Business जैसे हैशटेग भी ट्विटर पर इस वक्त ट्रेंड कर रहे हैं. हर जगह कंपनी का बहिष्कार किए जाने की मांग की जा रही है. यूजर्स ने इस पर कई सारे सवाल भी कर डाले हैं. किसी ने कहा कि 'क्या यह हिंदू संस्कृति की परवाह करते हैं? तो किसी ने कह दिया कि 'मैं मालाबार गोल्ड का विरोध करता हूं.'

करीना की बात की जाए तो वह जल्द ही आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी. इसके अलावा वह नेटफ्लिक्स पर आने वाली सुजॉय घोष की मूवी में भी दिखेंगी.

और पढ़ें