मुंबई Kartik Aryan की दीवानी हुई लड़की करने लगी मां का पीछा, बोली-बहू बना लो झाड़ू पोछा भी कर लूंगी

Kartik Aryan की दीवानी हुई लड़की करने लगी मां का पीछा, बोली-बहू बना लो झाड़ू पोछा भी कर लूंगी

Kartik Aryan की दीवानी हुई लड़की करने लगी मां का पीछा, बोली-बहू बना लो झाड़ू पोछा भी कर लूंगी

मुंबई : बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक एक्टर है सबकी अपनी फैन फॉलोइंग लेकिन कार्तिक आर्यन ( Kartik Aryan) का जादू कुछ और ही है. कार्तिक के लिए लड़कियां हमेशा ही दीवानी रहतीं है. कोई उनके घर के बाहर खड़ी हो जाती है, तो कोई एयरपोर्ट तक उनका पीछा करती है. हाल ही में कार्तिक ने अपनी एक ऐसी ही फैन के बारे में जानकारी दी जो उन्हें लेकर बहुत ही सीरियस है.

कार्तिक (Kartik) ने बताया कि एक लड़की उनके पीछे इस कदर दीवानी हो गई कि उसने ना सिर्फ उनका बल्कि उनकी मम्मी का पीछा करना भी शुरू कर दिया. लड़की कार्तिक (Kartik) की मम्मी को इंस्टाग्राम पर मैसेज कर यह कहती थी कि मुझे आपकी बहू बनना है मैं आपके घर का झाड़ू पोछा भी लगा लूंगी.

बता दे कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों बॉलीवुड के मोस्ट डिमांडिंग एक्टर्स में शुमार है. प्यार का पंचनामा से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले कार्तिक ने कभी भी हार नहीं मानी और एक के बाद एक फिल्में करते गए और दर्शकों को अपना दीवाना बनाते गए.

जल्द ही कार्तिक (Kartik) की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस समय वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हुए हैं. फिल्म आने से पहले ही दर्शक इसे अच्छा रिस्पांस दे रहे हैं. फिल्म देखने के बाद दर्शकों का क्या रिएक्शन होगा यह तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा.

और पढ़ें