दुल्हन बनीं कियारा, लोगों ने पूछा आप सिद्ध के साथ शादी कब कर रहे हो

मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड की गलियारों में सिद्धार्थ मल्होत्रा(Sidharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी(Kiara Advani) की शादी की चर्चा जोरों शोरों से हो रही है. खबर है कि यह कपल इसी साल फरवरी महीने में अपने रिश्ते को एक नया नाम देने जा रहा है, लेकिन अभी तक इस कपल की ओर से शादी की खबरों पर कंफर्मेशन नहीं दिया गया है.

मालूम हो कि यह कपल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहा है, ऐसे में कई बार दोनों की शादी की ख़बरों ने तुल पकड़ा था, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार अब फाइनली दोनों फरवरी में शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं. शादी के डेट के साथ ही वेडिंग वेन्यू भी डिसाइड हो गया है.

हालांकि इन सब के बीच कियारा आडवाणी को दुल्हन के अवतार में सजा धजा देख एकबार फिर फैंस उनसे सवाल पूछ बैठे कि वह कब सिद्धार्थ के साथ सात फेरे लेने वाली हैं. दरअसल कियारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक एड वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे दुल्हन के गेटअप में नजर आ रहीं हैं, बस कियारा का यह लुक देख फैंस से रहा नहीं गया और कमेंट बॉक्स में उन्होंने एक्ट्रेस से पूछना शुरू कर दिया कि वे कब सिद्धार्थ की दुल्हनिया बनेंगी.

कियारा के इस पोस्ट पर हजारों कमेंट्स आ चुके हैं. वहीं कुछ फैंस का यह भी कहना है कि एड में दूल्हे की जगह सिद्धार्थ को होना चाहिए था. एक फैन ने लिखा- कियारा और सिद्धार्थ के रियल वेडिंग वीडियो का इंतजार कर रहा हूं. वहीं दूसरे ने लिखा- सिद्ध से शादी कब कर रहे हो. वहीं एक और फैन ने लिखा- अगर सिद्धार्थ होता एड में तो सुपरहिट एड होता. इसी तरफ फैंस सिद्ध और कियारा को लेकर ढेरों कमेंट्स कर रहें हैं.

फिलहाल ख़बरों की मानें तो दोनों 6 फरवरी 2023 को सात फेरे लेने वाले हैं. यही नहीं, वेडिंग के फंक्शंस 4 फरवरी से ही शुरू हो जाएंगे, मतलब 4-5 तारीखों में प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन्स होंगे, जिसके बाद 6 फरवरी के दिन ये कपल एक दूसरे संग सात फेरे लेकर, अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करेंगे. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जैसलमेर पैलेस होटल में शादी के बंधन में बंधेंगे.