साउथ या फिर बॉलीवुड फिल्म है Kisi Ka Bhai Kisi Ki jaan, किए गए हैं ढेर सारे एक्सपेरिमेंट्स

मुंबई : सलमान खान (Salman Khan) को लोग अब तक टॉवल में डांस करते हुए तो देख चुके हैं लेकिन उन्हें लूंगी में डांस करते हुए अब तक किसी ने नहीं देखा था. लेकिन आने वाले फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki jaan) में वह यह भी करते हुए दिखाई देने वाले हैं. आने वाली फिल्म में उनका साउथ इंडियन अवतार नजर आने वाला है.

इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार तो है लेकिन एक बड़ा सवाल यह भी है कि आखिरकार ये साउथ इंडियन मूवी है या फिर बॉलीवुड, ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म से जुड़ी जितनी भी क्लिप अब तक सामने आई है उसमें साउथ इंडियन कल्चर को जमकर प्रमोट किया जा रहा है और गाना भी आधा साउथ इंडियन भाषा में है.

फिल्म में साउथ इंडियन परंपरा दिखाए जाने तक तो ठीक था लेकिन साउथ कलाकार इसमें काम और कैमियो दोनों करते हुए नजर आ रहे हैं और पैन इंडिया की होड़ में भाईजान में भी एक बड़ा रिस्क उठाया है.

बता दें कि लगातार फ्लॉप होती फिल्मों को देखते हुए भाईजान ने इस फिल्म की बागडोर अपने हाथ में ले ली थी वैसे तो इसे फरहाद सामजी ने बनाया है लेकिन भाईजान केस में दखलअंदाजी उन्होंने डायरेक्टर से लेकर एक्टर सब कुछ बदल दिया। उन्होंने अपने फेवरेट शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल जैसे एक्टर को कास्ट किया और कहानी में फेरबदल करते हुए पूजा हेगड़े और वेंकटेश की कास्टिंग की गई.

किसी का भाई किसी की जान को पूरी तरह से मसालेदार फिल्म बनाने की कोशिश की गई है. मूवी में साउथ फ्लेवर ऐड करना कितना ज्यादा फायदेमंद होने वाला है यह बात 21 अप्रैल को पता चलेगी.