कोटा Kota: नाबालिग छात्रा की सनसनीखेज हत्याकांड का मामला आया सामने, कोचिंग टीचर के घर में मिला शव

Kota: नाबालिग छात्रा की सनसनीखेज हत्याकांड का मामला आया सामने, कोचिंग टीचर के घर में मिला शव

Kota: नाबालिग छात्रा की सनसनीखेज हत्याकांड का मामला आया सामने, कोचिंग टीचर के घर में मिला शव

कोटा: जिले के रामपुरा कोतवाली थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा की सनसनीखेज हत्याकांड का मामला सामने आया है. नाबालिग छात्रा का शव कोचिंग टीचर के मकान में मिला. छात्रा कोचिंग टीचर के यहां पर ट्यूशन पढ़ने गई थी. जब छात्रा वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने कोचिंग टीचर के घर जाकर देखा तो कमरे का ताला लगा हुआ मिला, संदेह होने पर छात्रा के पिता ने कमरे का ताला तोड़कर अंदर देखा तो मासूम बेटी का शव पड़ा मिला. 

नाबालिग छात्रा के हाथ-पैर बंधे हुए थे और गला घोटा हुआ था. हत्याकांड की सूचना आग की तरह शहर में फैल गई और पुलिस के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे. शहर एसपी केशर सिंह शेखावत के मुताबिक नाबालिग छात्रा पिछले 3 साल से कोचिंग टीचर के यहां पर ट्यूशन लेने आ रही थी, आज भी बालिका ट्यूशन पढ़ने आई थी. बेटी जब वापस नहीं लौटी तो पिता ने ट्यूशन टीचर को कॉल किया तो उसने छात्रा के टेस्ट होने का कहकर छात्रा के लेट आने की बात कही. 

पिता ट्यूशन टीचर के घर पहुंचे तो उन्हें बेटी का शव मिला: 
जब छात्रा दोपहर 1:30 बजे तक वापस नहीं लौटी तो पिता ट्यूशन टीचर के घर पहुंचा तो घर के अंदर उन्हें बेटी का शव मिला. ट्यूशन टीचर मौके से फरार हो गया. अभी तक ट्यूशन टीचर गौरव जैन का पता नहीं चल पाया है. वारदात से गुस्साए इलाके के लोग  व व्यापारी भी रामपुरा कोतवाली और अस्पताल की मोर्चरी पर एकत्र हुए. वहीं सूचना मिलने पर कांग्रेस नेता अमित धारीवाल भी परिजनों को ढांढस बंधाने के लिए रामपुरा कोतवाली पहुंचे और परिजनों को दिलासा दिलाया. और पुलिस अधिकारियों से वार्ता कर आरोपी को 24 घंटे में गिरफ्तार करने की मांग की. 

और पढ़ें