Kota News: एक और कोचिंग छात्र ने की आत्महत्या, बिहार के गया जिले का रहने वाला था

कोटा: शिक्षा नगरी कोटा में कोचिंग स्टूडेंट्स के सुसाइड के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. कोटा के महावीर नगर इलाके में एक बार फिर से कोचिंग छात्र ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. छात्र महावीर नगर इलाके के एक मकान में रह रहा था. मृतक छात्र बाल्मीकि प्रसाद बिहार के गया जिले का रहने वाला था.

कोटा में 2 साल पहले छात्र इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा की तैयारी करने के लिए आया था. छात्र का शव उसके कमरे में फंदे से लटका मिला. सूचना मिलने पर महावीर नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मकान मालिक और अन्य स्टूडेंट की मदद से छात्र के शव को फंदे से नीचे उतारा और अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है. 

  

छात्र के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला: 
पुलिस को मृतक छात्र बाल्मीकि प्रसाद के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस मकान मालिक मकान, मकान में रहने वाले अन्य स्टूडेंट्स और परिजनों से मृतक छात्र के बारे में जानकारी जुटा रही है. कोटा में बीते 8 महीने में सुसाइड का यह है 22 वाँ प्रकरण है. बीते दिनों जिला प्रशासन ने आत्महत्याओं को रोकने के प्रयास के लिए कवायद भी शुरू की थी लेकिन लगातार सुसाइड के प्रकरण सामने आ रहे हैं.