प्रियंका गांधी ने दी चंद्रभान, कृष्णा पूनिया और दीपेन्द्र सिंह को यूपी चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी

Dinesh Kumar Dangi Published Date 2017/01/31 20:18

जयपुर (दिनेश डांगी)। उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी ने राजस्थान के कई नेताओं को प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी है। इसके तहत राजस्थान के ये नेता यूपी में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेंगे। प्रियंका ने यूपी चुनाव के लिए राजस्थान से कृष्णा पूनिया, डॉ चंद्रभान, पूर्व सांसद खिलाड़ी लाल बैरवा, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष दीपेन्द्र सिंह, पूर्व मंत्री मुरारी लाल मीणा को चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी दी है।


यूपी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी ने कल दिल्ली में राजस्थान के इन नेताओं के साथ लम्बी बातचीत के बाद इन्हें चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी। प्रियंका ने इन सभी नेताओं को यूपी में कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए क्षेत्र भी निर्धारित कर प्रचार का जिम्मा दिया।


राजस्थान के इन नेताओं में कृष्णा पूनिया, डॉ. चंद्रभान, पूर्व सांसद खिलाड़ी लाल बैरवा , पूर्व विधानसभा अध्यक्ष दीपेन्द्र सिंह, पूर्व मंत्री मुरारी लाल मीणा को चुनाव प्रचार का जिम्मा दिया है। कृष्णा पूनिया को मथुरा एवं डॉ. चंद्रभान को आगरा से कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करने का कार्य सौंपा गया है।

 

Jaipur Rajasthan Uttar Pradesh Priyanka Gandhi UP Election Krishna Poonia Dr Chandrabhan Deependra Singh Congress

  
First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in