Kriti sanon ने बताया अपने बॉयफ्रेंड का नाम, सुनकर हो जाएंगे हैरान

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी लाइफ से जुड़ी हर बात फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्हें फिर से फैंस के साथ बातें करते हुए देखा गया जहां उन्होंने अपना रिलेशनशिप स्टेटस साझा किया.

कृति सेनन ने आस्क मी एनीथिंग सेशन का आयोजन किया जिसमें उनसे फैंस तरह-तरह के सवाल करते दिखाई दिए. किसी ने उनसे ब्यूटी टिप्स के बारे में पूछा तो कोई उन से आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में जानना चाह रहे थे. सबसे ज्यादा सवाल उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर पूछे गए और हर कोई उनका रिलेशनशिप स्टेटस जानना चाहता था.

jagran

पिछले काफी समय से कृति सेनन का नाम साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ जोड़ा जा रहा है. आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान एक फैन ने एक्ट्रेस से उनके बॉयफ्रेंड का नाम पूछा. इसके जवाब में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि पता नहीं यह मेरे लिए भी राज है और वह जोर-जोर से हंसने लगी.

कृति और प्रभास की डेटिंग को उस समय सुर्खियां मिली थी जब भेड़िया के प्रमोशन के दौरान वरुण ने दोनों का नाम जोड़ दिया था. इसके बाद तुरंत सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी थी जिन्हें एक्ट्रेस के खारिज किया था.