KRK का Akshay Kumar पर बड़ा इल्जाम, कही ये बातें

मुंबई : खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल राशिद खान (KRK) हमेशा अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं और कई बार मुसीबतों का सामना भी करते हैं. ट्वीट के चलते वह कई बार कानूनी पचड़े में भी फंस चुके हैं लेकिन इसके बाद भी वह लगातार किसी ना किसी बारे में बात करते हुए नजर आते हैं. लोगों के प्रोजेक्ट को बुरा बताने वाले केआरके को अब अपने डर के बारे में बात करते हुए देखा गया.

एक ट्वीट करते हुए उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं और कहां है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) उन्हें जान से मारने के लिए सुपारी देते हैं. वह उन्हें जेल में ही खत्म करवा देना चाहते थे लेकिन वह बाहर आ गए. केआरके ने यह भी कहा है कि अक्षय कुमार ने एक बार फिर उन्हें मारने की सुपारी दी है और पुलिस स्टेशन में उन्हें खत्म करने का प्लान बनाया है.

ट्वीट करते हुए क्रिटिक ने लिखा बॉलीवुड में मेरे सभी के साथ अच्छे संबंध है. अक्षय कुमार ने मुझे मारने के लिए जेल में सुपारी दी थी और गिरफ्तार भी करवाया था. अगर मुझे कुछ भी होता है तो उसके लिए पूरी तरह से अफसर जिम्मेदार होंगे सलमान, शाहरुख और करण जौहर का इस बात से कोई लेना देना नहीं है.

केआरके ने यह भी कहा कि मुझे अक्षय को कैनेडियन कुमार नहीं बोलना चाहिए था. मैं उसे ऐसा क्यों कहूं वह तो कैनेडियन नेशनल है उसकी वहां करोड़ों रुपए की संपत्ति है. वह मुझे मारने के लिए अपनी शक्ति का उपयोग जरूर करेंगे.

केआरके के इस बयान पर अब तक अक्षय कुमार ने कोई भी रिएक्शन नहीं दिया है और कहां जा रहा है कि वह इस मुद्दे पर कुछ नहीं बोलने वाले हैं. क्रिटिक को हमेशा किसी ना किसी बात पर बोलते हुए देखा जाता है तभी वह फिल्मों का रिव्यू करते हैं तो कभी सितारों की एक्टिंग का मजाक बनाते हैं. वो अक्सर विवादों में रहते हैं.