फिल्मी अंदाज में Govinda से मिलाप चाहते हैं Krushna Abhishek, बताई अपनी इच्छा

मुंबई : टीवी एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) के भांजे हैं। दोनों के बीच एक समय शानदार बॉन्डिंग थी लेकिन कुछ पर्सनल वजह से दोनों के बीच अनबन हो गई है और शायद अब इनके बीच बातचीत भी बंद है. इसके बावजूद भी कृष्णा के पास अपने मामा के लिए सिर्फ और सिर्फ अच्छी बातें हैं.

इंडियन एक्सप्रेस के साथ बात करते हुए कृष्णा अभिषेक ने कहा कि मैं जानता हूं कि एक दिन हम वापस एक हो जाएंगे मेरा हमेशा से यह मानना रहा है कि खून पानी से ज्यादा गाढ़ा होता है और इसमें हमें मिलाने की क्षमता होती है. मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं जब वह मेरे पास आए और मुझे गालियां देकर सारी चीजों को सुलझाएं.

यह भी कहा कि वह अपने मामा गोविंदा के साथ इमोशनल रियूनियन चाहते हैं ठीक उसी तरह जिस तरह से कभी खुशी कभी गम में जया बच्चन और शाहरुख खान के बीच हुआ था.

गोविंदा की पत्नी और अपनी मामी सुनीता के बारे में बात करते हुए कहा कि वह उन्हें अपनी मां की तरह मानते हैं. उन्हें उनसे नाराज और परेशान होने का पूरा हक है. कॉमेडियन का कहना है कि वह उनके साथ 8 से 9 साल तक रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि एक दिन सब ठीक हो जाएगा.