मुंबई Bollywood VS South पर Akshay Kumar का बयान, देश को बांटो मत ये अंग्रेजों का काम था

Bollywood VS South पर Akshay Kumar का बयान, देश को बांटो मत ये अंग्रेजों का काम था

Bollywood VS South पर Akshay Kumar का बयान, देश को बांटो मत ये अंग्रेजों का काम था

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म पृथ्वीराज (Prithviraj) के प्रमोशन में व्यस्त हैं.  फिल्म में अक्षय सम्राट पृथ्वीराज का किरदार निभा रहे हैं. मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) भी लीड रोल में हैं, यह उनका बॉलीवुड डेब्यू है. एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान अक्षय ने फिल्म और इंडस्ट्री में चल रही बातों को लेकर चर्चा की.

पिछले कुछ दिनों से चल रहे हैं भाषा विवाद में बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी राय रखी है. इस बात पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी अपने विचार रखे हैं. सभी जानते हैं कि अक्षय ने भी दूसरी भाषा के रीमेक हिंदी में किए हैं और सभी भाषाओं की इंडस्ट्री को सपोर्ट किया है. 

साउथ वर्सेस बॉलीवुड की डिबेट पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कहा कि मैं आज बोल ही देता हूं कि देश को बांटो मत आप साउथ इंडिया या नॉर्थ इंडिया या बॉलीवुड मत करो. अगर वह लोग बोल रहे हैं तो उन्हें बोलने दो आप मत बोलो. वो क्या कहते हैं इसे मुझे मतलब नहीं है पर्सनली मैं बस यह महसूस करता हूं कि यह इंडियन फिल्म इंडस्ट्री है. आगे अक्षय ने कहा कि मैं तो यह चाहता हूं कि हमारी फिल्में भी चलें और उनकी भी फिल्में चलें. अक्षय ने कहा जो आज हो रहा है वैसा ही आजादी के वक्त भी हुआ था. ब्रिटिशर्स ने देश को नॉर्थ इंडिया, साउथ इंडिया, ईस्ट इंडिया में बांटा था. मैं यह नहीं सोचता कि वह लोग क्या कहते हैं. मेरी यह सोच है कि मैं देश के लिए क्या कर सकता हूं. सभी को यह सोचना चाहिए कि वह देश में अपना क्या योगदान दे सकते हैं. अगर हमारी और उनकी दोनों की फिल्में चलेगी तो यह हम सब के लिए ही अच्छा होगा. 

अक्षय (Akshay) यह कहते नजर आए कि पहले के दौर से अब के दौर में फिल्मों को बनाने में बहुत बदलाव आया है. इस बदलाव में उनका भी योगदान है और हमारा भी योगदान है. अक्षय (Akshay) यह कहते दिखे कि यह जो डिवाइड की बात चल रही है यह दुर्भाग्यपूर्ण है. कोई है जो ऐसा करवाना चाहता है, हमें ऐसे लोगों से सतर्क रहने की जरूरत है.

फिल्मों के रीमेक पर बात करते हुए अक्षय ने कहा ओह माय गॉड (Oh My God) मेरी थी, उन्होंने बनाई चल गई. राउडी राठौर (Raudi Rathore)  उनकी थी, मैंने बनाई चली, तो क्या दिक्कत है क्या परेशानी होती है रीमेक बनाने में. कुल मिलाकर अक्षय में भाषा पर चल रहे विवाद को व्यर्थ बताते हुए देश में एकता के साथ रहने की बात कही.

और पढ़ें