Mumbai आमिर खान सुनाने वाले हैं कहानी, वीडियो शेयर कर बड़ा रहे हैं, लोगो की एक्साइटमेंट

आमिर खान सुनाने वाले हैं कहानी, वीडियो शेयर कर बड़ा रहे हैं, लोगो की एक्साइटमेंट

आमिर खान  सुनाने वाले हैं कहानी, वीडियो शेयर कर बड़ा रहे हैं, लोगो की एक्साइटमेंट
मुंबई :आमिर खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया हैं. जिसे देखकर उनके फैंस का एक्साइटमेंट और भी बड़ रहा हैं और वो उनसे सवाल कर रहे हैं.
 
दरअसल आमिर खान ने अपने वीडियो में यह शेयर किया की वह 28 अप्रैल को सोशल मीडिया के माध्यम से एक कहानी सुनाने वाले हैं पर उहोंने यह साझा नहीं किया की वह कौन सी कहानी कैसी कहानी किस पर बेस्ड होगी इस प्रकार की कोई भी जानकारी अभी दी नही हैं.
 
इसी को लेकर उनके फैंस उनसे सवाल पूछ रहे हैं, फैंस को लग रहा हैं की ऐसे क्या चीज हैं जो मिस्टर परफेक्टनिस्ट सुनाने वाले हैं. और 28 अप्रैल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
 

कौन सी कहानी सुनाने वाले हैं आमिर खान

आमिर खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस के ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो अपलोड किया गया है. जिसमे अभिनेता फूसबॉल खेलते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि आमिर अपनी कल्ट फिल्म 'अंदाज अपना अपना' के एक फनी कोट के साथ नियॉन ऑरेंज कलर की टी शर्ट पहने दिखाई दे रहे है. जिस पर 'रिलीज गोगो लिखा है.
 
आमिर खान इस वीडियो में फूसबॉल खेलते हुए अपनी संस्पेंस कहानी के बारे में बताते हैं. वो कहते हैं की मैंने तय कर लिया है कि 28 तारीख को कहानी कहां सुनानी है। मैं इसे एक रेडियो स्टेशन पर सुनाऊंगा क्योंकि यह कहानी पढ़ने के लिए एक अच्छी जगह है।'28 को मैं RED FM रेडियो स्टेशन पर कहानी सुनाऊँगा . 
 
आमिर का यह वीडियो उनके फैंस के एक्साइटमेंट को बड़ा रही है, अब लोग  हैशटैग 'क्या है कहानी' के साथ इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं.  कई लोगो की प्रतिकिया यह हैं की शायद लाल सिंह चड्डा का ट्रेलर या कोई सांग रिलीज हो रहा होगा, बहुत सारे लोगो ने यह भी कमेंट किया की कहानी सुनने का इंतज़ार हैं आमिर के इस वीडियो ने उनके फैंस के बिच एक हलचल सी मच गयी हैं
 
और पढ़ें