प्रतापगढ़ में संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर की मौत, पुलिस कर रही मामले की जांच

प्रतापगढ़: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में आज एक मजदूर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. परिजनों ने उपचार के लिए इसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया था. मामले में आत्महत्या की आशंका जताई गई है. यह मजदूर सोमवार को घर से जोधपुर के लिए मजदूरी करने के लिए निकला था. 

घंटाली थाने के जांच अधिकारी पवन कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के बोरी ए गांव का रहने वाला आशीष डिंडोर सोमवार को अपने घर से मजदूरी के लिए जोधपुर जाने की कह कर गया था. साथ में वह घरेलू सामान भी लेकर निकला था. उसने प्रतापगढ़ में एक ट्रेवल्स के यहां टिकट भी बुक कराई थी. शाम को उसने अपने भाई दिनेश को फोन किया कि वह एराव नदी की पुल पर है.

तत्काल वहां पहुंचे.उसका भाई दिनेश जब वहां पहुंचा तो आशीष वहां पर उल्टियां कर रहा था और छटपटा रह रहा था. इस पर उसे तुरंत सालमगढ़ स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां हालत गंभीर होने पर उसे जिला चिकित्सालय के लिए रैफर किया गया. परिजन 108 एंबुलेंस से उसे जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे. आज उपचार के दौरान आशीष की मौत हो गई. मामले में आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया है. पुलिस मामले की जांच रही है.