मुंबई 14 साल में बनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा, अनूठे तरीके से हो रहा है फिल्म का प्रमोशन

14 साल में बनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा, अनूठे तरीके से हो रहा है फिल्म का प्रमोशन

14 साल में बनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा, अनूठे तरीके से हो रहा है फिल्म का प्रमोशन

मुंबई : पिछले कई दिनों से आमिर खान की फिल्में लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chddha) को लेकर काफी चर्चा सुनाई दे रही है. फिल्म पूरी हो चुकी है और इसके प्रमोशन में सभी जुट गए हैं. फिल्म की तरह इसके प्रमोशन का तरीका भी अनोखा दिखाई दे रहा है. फिल्म का प्रमोशन किसी शो पर नहीं बल्कि फिल्म के अनसुने किस्से के पॉडकास्ट बनाकर किया जा रहा है.

हाल ही में आमिर खान ने राजस्थान से पोडकास्ट जारी करते हुए फिल्म के टाइटल और गाने कैसे बनाए गए इसके बारे में पूरी जानकारी दी. साथ ही प्रीतम और अमित भट्टाचार्य की तारीफों के पुल बांधते हुए फिल्म को बनने में 14 साल का समय लगा यह भी बताया.

आमिर खान ने पॉडकास्ट की शुरुआत अपने तरीके से की है और कहा है कि हेलो गाइज, मैं आमिर खान इस वक्त मैं नवलगढ़ में हूं और यहां पर फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में आया हूं. यहां पर माहौल बहुत ही अच्छा है, यहां बहुत सारे मोर हैं जिनकी आवाज आती रहती है. आप लोगों से बात करने का मन हुआ इसलिए मैं यह पॉडकास्ट बना रहा हूं. आगे आमिर ने कहा कि हमारी फिल्म लाल सिंह चड्ढा कंप्लीट हो गई है.

जबसे हमने इस फिल्म को बनाने की शुरुआत की तब से अब तक इसे बनने में पूरे 14 साल लग गए. फिल्म के टाइटल गाने के वीडियो को रिलीज ना करने के बारे में आमिर में कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि गाने सुनना कम कर दिए गए है. जब भी कोई गाना देखते हैं तो बस विजुअल में खो जाते हैं, सुनते नहीं है. मैं चाहता हूं कि अमिताभ के लिखे और प्रीतम के बनाए इन गानों को सुना जाए.

आमिर ने कहा कि फिल्म रिलीज हो जाएगी तब आप गाने देख ही लेंगे, इसलिए अभी आप सुनिए बाद में देखिएगा. इस दौरान आमिर ने फिल्म से जुड़ी कई सारी रिकॉर्डिंग सुनाई और यह भी कहा कि आगे भी वह फिल्म से जुड़ी जानकारी इसी तरह पॉडकास्ट के जरिए सामने लाते रहेंगे.

और पढ़ें