Madhya Pradesh: जीप चलती छोड़ बारात के साथ नाचने लगा ड्राइवर, हादसे में 2 लोगों की मौत, आठ घायल

शिवपुरी: जिले में बारात में शामिल एक जीप के चालक ने वाहन चलता छोड़, ड्राइविंग सीट पर एक अप्रशिक्षत व्यक्ति को बैठा दिया और खुद नाचने चला गया. इस दौरान अचानक जीप की रफ्तार बढ़ गयी और वह बारात में नाच रहे लोगों के समूह में घुस गयी, हादसे में दो लोगों की मौत हो गयी जबकि कई अन्य घायल हो गए.

इंदार के थाना प्रभारी के. एन. शर्मा ने बृहस्पतिवार को बताया कि हादसा बुधवार रात की है और यह बारात में शामिल यह जीप श्यामपुर से खतौरा गांव आई थी. अधिकारी ने बताया कि बारात में करीब 30 से 40 लोग नाच रहे थे, इसी दौरान जीप चालक वाहन को चलता छोड़, अपनी जगह एक अप्रशिक्षित व्यक्ति को बैठाकर नीचे बारात में नाचने लगा. उन्होंने बताया कि ड्राइविंग सीट पर बैठा व्यक्ति कुछ दूरी तक तो जीप को धीरे-धीरे चलाने में कामयाब रहा लेकिन संभवत: अचानक एक्सीलेटर पर जोर से पांव पड़ने के कारण वाहन की रफ्तार तेज हो गयी और वह बारात में नाचते लोगों के समूह में घुस गई. 

उन्होंने बताया कि हादसे में बारातियों में से दो की मौत हो गई और आठ अन्य लोग घायल हो गए. उन्होंने कहा कि घायलों में तीन की हालत गंभीर है और उन्हें उपचार के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है. अधिकारी ने कहा कि अन्य घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. उन्होंने कहा कि हादसे के समय गाड़ी चला रहे व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. सोर्स- भाषा