दूसरों को जीने देना चाहिए सही है या गलत वो उन्हें पता, सीमा-सचिन को लेकर तारा सिंह ने दी प्रतिक्रिया

नई दिल्लीः इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सनी देओल अपनी अपकमिंग फिल्म गदर के सीक्वल गदर-2 में व्यस्त चल रहे हैं. ऐसे में जहां एक ओर फिल्म को लेकर चर्चाएं जारी हैं तो वहीं दूसरी ओर सनी देओल ने पाकिस्तान से आयी सीमा हैदर को लेकर हैरान करने वाला बयान दिया हैं जिसने सभी को चौंका दिया हैं.

एक्टर ने एक बयान के दौरान कहा कि लोगों को दूसरों को जीवन जीने देना चाहिए दरअसल फिल्म के प्रमोशन के दौरान भारत-पाकिस्तान में सीमा पार प्रेम कहानियों के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में सनी देओल ने कहा कि लोगों को दूसरों को जीने देना चाहिए. यह उनका निजी मामला है. 

ये एक जीवन जीने का तरीका- सनी
आज कल टेक्नोलॉजी ऐसी है कि किसी एप्स से लोग एक दूसरे से मिल लेते हैं. जाहिर है प्यार जब हो जाता है तब वो दूर तो नहीं रहना चाहेंगे, नजदीक रहना चाहेंगे. तो ये सब चीजें होती रहेंगी, ये एक जीवन जीने का तरीका है, इस पर हमें ज्यादा गौर नहीं देना चाहिए, इसकी आलोचना नहीं करनी चाहिए क्योंकि उनकी अपनी एक जिंदगी है. उन्हें जीने दो, सही है या गलत है वो उन्हें पता है. 

बता दें सनी देओल की फिल्म गदर का सीक्वल गदर-2, 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने को तैयार हैं. जिसमें सनी दोओल और अमीषा पटेल लीड रोल में एक दूसरे के अपोजिट नजर आने वाले हैं. जिसका निर्देशन अनिल शर्मा कर रहे हैं.