प्रवासी श्रमिकों के बारे में ‘‘झूठ’’ भाजपा के खिलाफ विपक्षी एकता पर मेरे जोर देने का परिणाम- CM स्टालिन

चेन्नई: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने आरोप लगाया है कि केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा को अगले साल हटाने के लिए विपक्षी एकता पर जोर देने संबंधी उनके हालिया आह्वान के चलते राज्य में प्रवासी श्रमिकों पर हमलों के बारे में "झूठ फैलाया गया.

तमिलनाडु में सत्तारूढ़ द्रमुक के प्रमुख स्टालिन ने अपनी ‘‘उंगलिल ओरुवन’’ प्रश्न-उत्तर श्रृंखला में दावा किया कि राज्य में किसी भी प्रवासी श्रमिक पर हमला नहीं किया गया है, जैसा कि आरोप लगाया गया था. उन्होंने कहा कि ऐसे कई कर्मचारी लंबे समय से तमिलनाडु में कार्यरत हैं और उन्हें कभी भी ऐसी किसी दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ा.

मेरे द्वारा जोर देने के अगले दिन ही फैलाए गए: 
उन्होंने कहा कि कुछ लोग फर्जी वीडियो तैयार कर रहे हैं और झूठ फैला रहे हैं. उत्तर भारत में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पदाधिकारियों ने एक एजेंडे के तहत ऐसा किया. आप ऐसा करने के पीछे की साजिश को तब समझेंगे, यदि आप इस बात पर गौर करेंगे कि इस तरह के झूठ भाजपा के विरोधी संगठनों द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर हाथ मिलाने पर मेरे द्वारा जोर देने के अगले दिन ही फैलाए गए. स्टालिन ने एक मार्च को अपने जन्मदिन की रैली में 2024 के लोकसभा चुनावों में भाजपा को हराने के लिए विपक्षी एकता पर जोर दिया था. उक्त रैली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे सहित कई नेता शामिल हुए थे. सोर्स-भाषा