मुंबई Lockupp जीत घर पहुंचे Munawar Faruqui, फैंस ने गर्मजोशी से किया स्वागत

Lockupp जीत घर पहुंचे Munawar Faruqui, फैंस ने गर्मजोशी से किया स्वागत

Lockupp जीत घर पहुंचे Munawar Faruqui, फैंस ने गर्मजोशी से किया स्वागत

मुंबई : रियलिटी शो लॉकअप (Lockupp) जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी (Munwar Faruqui) अपने घर डोंगरी पहुंच गए हैं. डोंगरी पहुंचने पर फैंस ने मुनव्वर (Munawar) का जोरदार स्वागत किया. वहां की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसमें मुनव्वर की गाड़ी के पीछे फैंस का काफिला चलता दिखाई दे रहा है.

बता दें कि 7 मई को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉकअप (Lockupp) का ग्रैंड फिनाले था और बाकी सभी प्रतियोगियों को पीछे छोड़ते हुए मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने शो की ट्रॉफी अपने नाम की. शो के दौरान मुनव्वर ने अपने फैंस से वादा करते हुए कहा था कि यह ट्रॉफी डोंगरी ही जाएगी और उनकी बातें सच साबित हुई. मुनव्वर (Munawar) वाकई में ट्रॉफी जीतकर अपने गृह नगर डोंगरी पहुंचे. जहां फैंस ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि डोंगरी पहुंचे मुनव्वर (Munawar) की गाड़ी के आसपास ढेरों फैंस दिखाई दे रहे हैं. फैंस ने मुनव्वर को ट्रॉफी दिखाने को कहा और इसके बाद जब मुनव्वर ने ट्रॉफी अपने हाथों में ली तो फैंस खुशी से झूम उठे.

इसके अलावा कुछ अन्य वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो मुनव्वर (Munawar) के घर के हैं. मुनव्वर अपने घर पर पलंग पर बैठे दिखाई दे रहे हैं और उनके पास उनकी मां बैठी हुई है. वही अपनी जीत की खुशी में मुनव्वर केक काटते हुए भी नजर आए.

शो की ट्रॉफी जीतने के साथ मुनव्वर (Munawar) ने 20 लाख रुपए, विदेशी ट्रिप और एक गाड़ी भी जीती है. अब यह कहा जा रहा है कि वह जल्द ही  रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के एडवेंचर शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगे.

और पढ़ें