Uttar Pradesh: प्रेमी युगल की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले के कमालगंज थाना क्षेत्र में रविवार सुबह ऑनर किलिंग के एक कथित मामले में एक प्रेमी युगल की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि वारदात के बाद लड़की के भाई ने थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया.

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि कमालगंज थाना क्षेत्र के राजेपुर सरायमेदा गांव निवासी महावीर जाटव के 25 वर्षीय पुत्र रामकरन और उसके पड़ोस में रहने वाली शिवानी (23) के बीच प्रेम प्रसंग था. यह बात शिवानी के परिजनों को खटक रही थी. मीणा के मुताबिक, शनिवार रात शिवानी के परिजन नें एक बाग में प्रेमी युगल के साथ मारपीट की और धारदार हथियार से गला रेतकर उनकी हत्या कर दी. मीणा के अनुसार, शिवानी का भाई नीतू देर रात तीन बजे थाने पहुंचा और पुलिस को बताया कि उसने अपनी बहन और उसके प्रेमी की गला रेतकर हत्या कर दी है.

उन्होंने बताया कि इस पर पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पंहुचकर जांच-पड़ताल की और दोनों शव एक नाले से बरामद किए. मीणा के मुताबिक, मृतक रामकरन के पिता महावीर जाटव ने नामजद आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. सोर्स- भाषा