जयपुर युवक- युवती ने पेड़ से फंदा लगाकर कथित आत्महत्या की, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू

युवक- युवती ने पेड़ से फंदा लगाकर कथित आत्महत्या की, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू

युवक- युवती ने पेड़ से फंदा लगाकर कथित आत्महत्या की, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू

जयपुर: राजस्थान में सीकर जिले के फतेहपुर सदर थाने के अंतर्गत शनिवार शाम को एक युवक- युवती ने पेड़ से फंदा लगाकर कथित आत्महत्या कर ली. थानाधिकारी लक्ष्मीनारायण ने रविवार को बताया कि जयपुर के आमेर थाना निवासी लोकेश मीणा (साढे 19 वर्ष) और सपना योगी (19) ने शनिवार देर शाम फतेहपुर सालासर राजमार्ग पर एक खेत में खेजडी के पेड़ से रस्सी का फंदा लगाकर कथित आत्महत्या कर ली.

उन्होंने बताया कि युवती सपना योगी की छह माह पहले शादी हुई थी, लेकिन वह पिछले कई महीनों से अपनी मौसी के यहां रह रही थी. लक्ष्मीनारायण ने बताया कि मृतक लोकेश भी पड़ोस में रहता था और दोनों के बीच पिछले कुछ माह से कथित प्रेम प्रसंग चल रहा था.

 

उन्होंने बताया कि मृतक युवक ने आत्महत्या करने से पहले अपनी बुआ के लड़के को उस स्थान का लोकेशन मोबाइल पर भेजा था जहां पर दोनो ने आत्महत्या की है. उन्होंने बताया कि लोकेशन के आधार पर मृतक के परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची और दोनो के शवों को एक पेड़ पर लगे फंदे से लटका पाया.

उन्होंने बताया कि रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये. इस संबंध में भारतीय दंड प्रकिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. भाषा एजेंसी

और पढ़ें