प्रेमी युगल ने फांसी का फंदा लगाकर एक साथ की जीवनलीला समाप्त

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/12/25 03:43

पीसांगन(अजमेर)। पीसांगन उपखण्ड क्षेत्र के मांगलियावास थानांतर्गत ग्राम डोडियाना में प्रेमी युगल ने एक साथ जीने-मरने की कसम खाकर रस्सी से फांसी का फंदा लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने प्रेमी युगल के दोनों शवों को कब्जे में लेकर पीसांगन चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया और पोस्टमार्टम की कार्रवाई करा शव परिजनों के सुपुर्द किया, साथ ही दोनों पक्षो की सामूहिक रिपोर्ट लेकर कार्रवाई शुरू की ।

पुलिस के अनुसार मंगलवार सुबह ग्राम डोडियाना में एक ही कमरे में एक युवक व एक युवती के फंदे से लटककर आत्महत्या की जानकारी मिली। छापरों की ढाणी डोडियाना निवासी कानाराम गुर्जर की 23 वर्षीय पुत्री न्याली व किसनाराम गुर्जर का 26 वर्षीय पुत्र ओमप्रकाश ने एक साथ एक ही कमरे में छत के कड़े से रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या की ।

न्याली दस दिन पूर्व ससुराल पाली से उसके पीहर डोडियाना आई थी, वही गत 3-4 वर्ष से ओमप्रकाश न्याली के चाचा कालूराम गुर्जर के एक कमरे मे डेयरी संचालन करता था ।

मंगलवार तड़के न्याली का पिता कानाराम जगा तो न्याली कमरे में नही मिली, तब आसपास उसकी तलाश की, तलाशी के दौरान तीकू नाडा रास्ते पर नवनिर्मित कानाराम का मकान स्थित है, जहां एक कमरे का बाहर से कुंदा खुला हुआ था, कमरे का दरवाजा खोलकर देखा तो अंदर छत के कुंदे से रस्सी का फंदा लगाकर न्याली व ओमप्रकाश दोनों लटके हुए थे, अंदर का नजारा देखकर पड़ौसियों व पुलिस को सूचना दी, सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की, पुलिस ने बताया कि दोनों मृतक शादीशुदा थे, न्याली का ससुराल पाली और ओमप्रकाश का ससुराल बिलाड़ा में हो रखा था, न्याली 3-4वर्षो से ससुराल आ-जा रही थी, ओमप्रकाश की पत्नी भी हाल में ससुराल डोडियाना में ही है।
रमेशचंद गुजराती, पीसांगन-अजमेर

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in