VIDEO: अनियंत्रित ऑडी कार की टक्कर से परीक्षा देने जा रहे युवक की दर्दनाक मौत, वसुंधरा राजे ने बताया सामाजिक लापरवाही का बड़ा प्रमाण

VIDEO: अनियंत्रित ऑडी कार की टक्कर से परीक्षा देने जा रहे युवक की दर्दनाक मौत, वसुंधरा राजे ने बताया सामाजिक लापरवाही का बड़ा प्रमाण

जयपुर: राजधानी के सोड़ाला इलाके में स्थित एलिवेटेड रोड पर आज तेज रफ्तार में ऑडी कार दौड़ा रही दो लड़कियों ने कहर बरपाया. रफ्तार में बेकाबू हुई कार ने रोड पर एक युवक को टक्कर मारी. इससे युवक पुलिया से करीब साठ फीट दूरी तक उछला और लोहे की टीनों पर टकराने के बाद पास बने एक मकान की छत पर जा गिरा. उसका एक पैर के चिथड़े उड़ गए और पैर कटकर अलग हो गया जिससे उसकी मौत हो गई. कार की रफ्तार का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि युवक कार की टक्कर लगने से हवा में ऊछकर काफी दूर एक मकान की छत पर गिरा. 

बिजली का पोल टूटकर पुलिया के नीचे अजमेर रोड पर जा गिरा:
दूसरी तरफ, बेकाबू कार पुलिया पर ही लगे एक खंबे से जा टकराई. कार की टक्कर से पुलिया पर लगा बिजली का पोल टूटकर उखड़ गया और पुलिया के नीचे अजमेर रोड पर जा गिरा. गनीमत रही कि कोई वाहन या राहगीर नहीं गुजर रहा था. अन्यथा उसकी भी जान जा सकती थी. जबकि एयर बैग खुलने से कार में सवार दोनों लड़कियां बच गई. कार जाम होने से वे बाहर आईं. इसके बाद परिजनों को फोन कर सूचना दी. 

वुसंधरा राजे ने बताया सामाजिक लापरवाही का बड़ा प्रमाण: 
वहीं अब हादसे पर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्विट करते हुए कहा कि यह अत्यंत दुःखद व दुर्भाग्यपूर्ण होने के साथ-साथ सामाजिक लापरवाही का बड़ा प्रमाण है. इसलिए वाहन चलाते समय हमेशा गति को नियंत्रित रखें. सड़क पर किसी तरह की कोताही ना बरतें. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति व परिजनों को सम्बल प्रदान करें. 

पाली के मादाराम के रूप में हई युवक की शिनाख्त:
प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि हादसे का शिकार हुआ युवक पाली जिले का रहने वाला था. उनकी शिनाख्त मादाराम के रूप में हुई है. वह पाली जिले से कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में शामिल होने आया था. वह पुलिया से होता हुआ सोड़ाला की ओर आ रहा था और अपना सेंटर तलाश रहा था. लेकिन परीक्षा से पहले ही मौत की परीक्षा ने उसे घेर लिया और इस परीक्षा में वह पास नहीं हो सका. 

मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई:
वहीं हादसे के बाद जानकारी मिलने पर यातायात पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि सवेरे करीब आठ बजे पहले यह हादसा हुआ सफेद रंग की लग्जरी कार में सवार दो लड़कियां एलिवेटेड पुलिया से होकर गुजर रहीं थी. इसी दौरान वहां से पैदल गुजर रहे युवक को टक्कर मार दी. उसके बाद कार पुलिया पर ही लगे लोहे के एक पोल से टकराई तो पोल भी टूटकर नीचे आ गिरा. 

और पढ़ें