मध्य प्रदेश में सियासी पारा परवान पर, कांग्रेस ने BJP पर लगाए विधायकों को तोड़ने की कोशिश का आरोप

मध्य प्रदेश में सियासी पारा परवान पर, कांग्रेस ने BJP पर लगाए विधायकों को तोड़ने की कोशिश का आरोप

मध्य प्रदेश में सियासी पारा परवान पर, कांग्रेस ने BJP पर लगाए विधायकों को तोड़ने की कोशिश का आरोप

गुरुग्राम: मध्य प्रदेश में एक बार फिर सियासी पारा परवान पर है. आधी रात को कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी पर 8 विधायकों को गुरुग्राम के एक लग्जरी होटल में बंधक बनाने का आरोप लगाया है और कमलनाथ सरकार पर संकट मंडराने लगा. इनमे कांग्रेस के अलावा बाहर से समर्थन दे रहे निर्दलीय और सपा-बसपा के विधायक भी शामिल है.  

गुर्जर समाज के लोगों ने सौंपा धौलपुर जिला कलेक्टर को ज्ञापन

विधायकों की खरीद-फरोख्त का भी आरोप लगाया:  
इस पर कांग्रेस ने बीजेपी पर कमनाथ सरकार को गिराने का प्रयास करने और विधायकों की खरीद-फरोख्त का भी आरोप लगाया है. इसके बाद हरकत में आई कांग्रेस ने आधी रात को विधायकों को गुरुग्राम के होटल से निकालकर राहत की सांस ली. 

8 विधायकों को बंधक बनाने का आरोप: 
इससे पहले कांग्रेस ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने मध्य प्रदेश के 8 विधायकों को गुरुग्राम के आईटीसी ग्रैंड भारत होटल में बंधक बना रखा है. इनमें से 4 विधायक कांग्रेस पार्टी, 2 विधायक बहुजन समाज पार्टी और एक विधायक समाजवादी पार्टी से हैं, जबकि एक विधायक निर्दलीय है.

जयपुर में कोरोना वायरस: इटली नागरिक की पत्नी में दिखे लक्षण, अब पुणे भेजा जाएगा सैंपल

अलर्ट हुई कांग्रेस ने सभी विधायकों से संपर्क किया: 
जानकारी मिलने पर अलर्ट हुई कांग्रेस ने सभी विधायकों से संपर्क किया. बाद में मंत्री जयवर्धन सिंह और जीतू पटवारी बहुजन समाज पार्टी की निलंबित विधायक रमाबाई के साथ गुरुग्राम के आईटीसी होटल से बाहर निकले. इसके बाद जयवर्धन सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हमारे विधायकों को बड़ी रकम का ऑफर देकर खरीद रही थी. हालांकि हमने अपने विधायकों को होटल से बाहर निकाल लिया है. अब मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर कोई खतरा नहीं है.

बजट में दी गई सौगातों के लिए मुख्यमंत्री गहलोत का जताया आभार

दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को लगाया था आरोप: 
बता दें कि इससे पहले मंगलवार को सुबह ही कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने दावा किया था कि बीजेपी मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार को गिराना चाहती है. दिग्विजय सिंह ने यह भी कहा कि बीजेपी पैसे देकर विधायकों को खरीदना चाहती है.
 

और पढ़ें