close ads


मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार पर संकट, कांग्रेस विधायक आएंगे जयपुर

मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार पर संकट, कांग्रेस विधायक आएंगे जयपुर

जयपुर: मध्य प्रदेश में लगातार बढ़ रहे सियासी संकट के बीच कांग्रेस अपने विधायकों को जयपुर लाने की तैयारी कर रही है. कांग्रेस सरकार ने मंगलवार शाम को विधायक दल की बैठक में मौजूद अपने 92 विधायकों को एकजुट रखने के लिए किसी अज्ञात स्थान पर एक साथ रखने का निर्णय लिया है. इसके तहत कांग्रेस अपने विधायकों को जयपुर भेजेगी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विधायकों का सुबह 11बजे बाद जयपुर आने का कार्यक्रम है. विधायकों को जयपुर में रखने की तैयारी चल रही है. इसके लिए महेश जोशी और धर्मेंद्र राठौड़ प्रबंधन में जुटे हुए है. 

शिवराज ने कसा कांग्रेस पर तंज, सिंधिया कांग्रेस में थे तो महाराजा थे, अब वे माफिया हैं'

विधायकों को दिल्ली रोड पर एक रिसोर्ट में रखा जाएगा:
वहीं इधर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ से फोन पर बात हुई. कांग्रेस के विधायकों को जयपुर में सुरक्षित रखा जाएगा. मध्यप्रदेश कांग्रेस विधायकों को दिल्ली रोड पर एक रिसोर्ट में रखा जाएगा. इसी रिसोर्ट में महाराष्ट्र के विधायक रुके थे. वहीं पास में एक सेवन स्टार होटल में भी रूम बुक कराए जाने की जानकारी मिल रही है. 

बीजेपी में शामिल होने की संभावना: 
मध्य प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से चल रहे राजनीतिक घमासान के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को कांग्रेस छोड़ दी. उनके बीजेपी में शामिल होने की संभावना है. साथ ही, पार्टी के 22 विधायकों के इस्तीफे से राज्य की कमलनाथ सरकार गिरने के कगार पर पहुंच गई है. 

सीएम गहलोत ने सिंधिया पर किया वार, कहा-जनता के विश्वास और विचारधारा के साथ किया विश्वासघात

बीजेपी के 106 विधायक भोपाल से प्लेन के जरिए दिल्ली आए:
वहीं दूसरी ओर बीजेपी को भी विधायकों के टूटने का डर है इसलिए देर रात बीजेपी के 106 विधायक भोपाल से प्लेन के जरिए दिल्ली आए. दिल्ली एयरपोर्ट पर बस से विधायकों को गुरुग्राम ले जाया गया. ग्रुरुग्राम में सभी विधायकों को एक होटल में ठहराया गया है.

और पढ़ें