Maharaja Trophy: करुण नायर ने खेली तूफानी पारी, महज 40 गेंदों में जड़ा शतक

नई दिल्लीः महाराजा ट्रॉफी के सेमिफाइनल मुकाबले में मैसूर वॉरियर्स ने गुलबर्गा मिस्टिक्स के खिलाफ 36 रनों से जीत दर्ज की. टीम ने इसी के साथी लीग के फाइनल में जगह पक्की कर ली है. मैसूर वॉरियर्स की ओर से स्टार प्लेयर करुण नायर ने कुछ ऐसी पारी खेली कि महज 40 गेंदों के सहारे से ही शतक जड़ ड़ाला. खिलाड़ी ने 42 गेंद में नाबाद 107 रन की पारी खेली. जिसमें 7 चौके और 9 छक्के शामिल रहे. 

खिताबी मुकाबले में जगह बनने पर दोनों ही टीमों के बीच जबरदस्त खेल देखने को मिला. मैसूर वॉरियर्स की ओर से स्टार प्लेयर करूण नायर ने कुछ ऐसी पारी खेली कि महज 40 गेंदों के सहारे से ही शतक जड़ ड़ाला. और टीम ने कुल 20 ओवर में 248 रन का टारगेट सेट किया. जिसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुलबर्गा मिस्टिक्स 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 212 रन ही बना पायी. 

समर्थ और कप्तान करूण नायर ने खेली लंबी पार्टनरशिपः
मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी मैसूर वॉरियर्स की टीम शानदार लय में नजर आयी. टीम की ओर से समर्थ और कप्तान करूण नायर के बीच लंबी पार्टनरशिप देखने को मिली. दोनों के बीच 64 गेंद में कुल 148 रन की साझेदारी की. जिसमें करूण नायर ने 40 गेंद में 7 चौके और 9 छक्कों की मदद से 107 रन की पारी खेली. समर्थ ने 50 गेंद में 10 चौके और 2 छक्कों की मदद से 80 रन बनाये. कार्तिक ने 23 गेंद में 2 चौके और 3 छक्कों की मदद से 41 रन बनाये. 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुलबर्गा मिस्टिक्स की शुरुआत कुछ खास नहीं रही. नोरोन्हा ने 34 गेंद में 64 तो खालिद ने 29 गेंद में 5 छक्कों की मदद से 56 रन बोर्ड पर लगाय़े. इसके अलावा और कोई प्लेयर टीम से नहीं चला और अपने फ्लाॉप शॉ के चलते टीम को 36 रन से हार का सामना करना पड़ा.