मुंबई Mahesh Babu के बड़े बोल, मैं तेलुगु का प्रिंस हूं, बॉलीवुड का भिखारी नहीं बनूंगा

Mahesh Babu के बड़े बोल, मैं तेलुगु का प्रिंस हूं, बॉलीवुड का भिखारी नहीं बनूंगा

Mahesh Babu के बड़े बोल, मैं तेलुगु का प्रिंस हूं, बॉलीवुड का भिखारी नहीं बनूंगा

मुंबई : तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू बॉलीवुड को लेकर अपने दिए बयान की वजह से मुसीबत में पड़ गए हैं. अपनी फिल्म मेजर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में First India Filmy के Managing Editor Ashish Tiwari ने जब महेश बाबू से बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल किया था. तब उन्होंने यह बोल दिया था कि मैं बॉलीवुड में काम करके वक्त बर्बाद नहीं करना चाहता, क्योंकि बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर पाएगा. उनके इस बयान के बाद हर जगह यह बात चल रही है कि आखिरकार उन्होंने यह बात क्यों कही.

उनके इस बयान के बाद से गूगल पर लोग तरह-तरह के सवाल सर्च कर रहे हैं. कोई यह पूछ रहा है कि वह कितना कमाते हैं तो किसी का सवाल है कि उनके पास कितनी प्रॉपर्टी है. इसके अलावा और भी कई सारे सवाल गूगल पर खंगाले जा रहे हैं. इन सबके बीच महेश बाबू का 5 साल पुराना एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह बॉलीवुड के बारे में बातें करते दिखाई दे रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में महेश बाबू को यह कहते हुए सुना जा रहा है कि उनकी लिस्ट में बॉलीवुड के कई डायरेक्टर्स के नाम है. जिनके साथ वह काम करना चाहते हैं, लेकिन बिजी शेड्यूल के कारण नहीं कर सकते. आगे जब उनसे यह पूछा गया कि साउथ के कई स्टार्स बॉलीवुड में काम कर चुके हैं आप क्यों नहीं कर रहे? इस पर उन्होंने कहा था कि मेरी कोई इच्छा नहीं है कि मैं बॉलीवुड में काम करूं. तेलुगु में मेरे पास बहुत काम है इसीलिए कितना भी अच्छा ऑफर क्यों ना मिले मैं कभी भी बॉलीवुड में काम नहीं करूंगा. वहीं जब उनसे कहा गया कि पहले तो आप यह कह रहे थे कि कुछ एक्साइटिंग मिला तो आप बॉलीवुड में काम करेंगे इस पर उन्होंने कहा कि मैंने कहा था कि मैं बॉलीवुड में काम करने के लिए तैयार हूं, लेकिन यह प्रोजेक्ट डायरेक्टर पर निर्भर करता है. अगर कोई अच्छा आईडिया आएगा तो मैं जरूर काम करूंगा.

अपने इंटरव्यू में महेश बाबू ने एक और हैरान कर देने वाली बात कही थी कि पिछले इंटरव्यू में मैंने बॉलीवुड में काम करने के बारे में कहा था वह सिर्फ इसलिए बोला था ताकि चल रही खबरों पर विराम लग जाए. बाकी मैं तेलुगु फिल्मों का प्रिंस हूं चूहों की दौड़ में शामिल होकर बॉलीवुड का भिखारी नहीं बनूंगा. उनका 5 साल पुराना यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

और पढ़ें