मुंबई बॉलीवुड पर दिए बयान के बाद बुरा फंसे Mahesh Babu, सफाई देते आए नजर

बॉलीवुड पर दिए बयान के बाद बुरा फंसे Mahesh Babu, सफाई देते आए नजर

बॉलीवुड पर दिए बयान के बाद बुरा फंसे Mahesh Babu, सफाई देते आए नजर

मुंबई : साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के एक बयान पर पिछले दिनों काफी हंगामा मचा था. First India Filmy के Managing Editor Ashish Tiwari ने उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर जो सवाल किया था. उस पर महेश बाबू ने जो बयान दिया उसके कारण अब वह ट्रोलर्स का शिकार होने लगे हैं. अपने बयान में बॉलीवुड पर तंज कसना और ये बोल देना कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता महेश बाबू को महंगा पड़ने लगा है. इसके चलते अब उन्होंने अपनी सफाई दी है.

महेश बाबू की पीआर टीम की ओर से एक्टर का एक बयान जारी किया गया है. जिसमें वह यह कह रहे हैं कि वो सिनेमा से प्यार करते हैं और सभी भाषाओं की इज्जत करते हैं. आगे एक्टर ने कहा कि मैं जहां फिल्में बना रहा हूं, मैं वहां खुश हूं. क्योंकि तेलुगू इंडस्ट्री इस समय ऊंचाइयों को छू रही है.

बता दें कि अपनी अपकमिंग फिल्म मेजर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर महेश बाबू ने अपने बॉलीवुड डेब्यू पर यह कह दिया था कि मुझे हिंदी फिल्मों से कई ऑफर्स मिलते हैं. लेकिन मुझे नहीं लगता बॉलीवुड मुझे अफोर्ड कर पाएगा इसलिए मैं वहां अपना टाइम वेस्ट नहीं करना चाहता हूं. मुझे साउथ में जो पहचान दी वह मुझे कोई और इंडस्ट्री नहीं दे सकती. मैं हमेशा फिल्में करने और बड़ा बनने के बारे में सोचता हूं और मेरा सपना सच हो रहा है.

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो आखरी बार उन्हें Sarileru Nekevvaru जो साल 2020 में आई थी. उनकी अपकमिंग मूवी Satkaru Vaari Petla जो 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. आगे महेश बाबू एसएस राजामौली के साथ एक पेन इंडिया मूवी पर काम करने भी जा रहे हैं.

और पढ़ें