मुंबई Mahhi Vij की कार को टक्कर मार शख्स ने दी रेप की धमकी, एक्ट्रेस ने पुलिस से मांगी मदद

Mahhi Vij की कार को टक्कर मार शख्स ने दी रेप की धमकी, एक्ट्रेस ने पुलिस से मांगी मदद

Mahhi Vij की कार को टक्कर मार शख्स ने दी रेप की धमकी, एक्ट्रेस ने पुलिस से मांगी मदद

मुंबई : टीवी के मशहूर होस्ट जय भानुशाली (Jai Bhanushali) की पत्नी एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में ट्विटर के जरिए माही ने अपने साथ हुए एक हादसे की जानकारी दी है. माही ने बताया कि एक शख्स ने उनकी कार को टक्कर मारी इसके बाद गाली गलौज करते हुए रेप की धमकी भी दी.

अपने ट्विटर हैंडल से माही ने घटना के समय का वीडियो शेयर किया है. जिसमें एक कार और उसका नंबर नजर आ रहा है ताकि मुंबई पुलिस को इस शख्स को ट्रैस करने में आसानी हो. वीडियो शेयर करते हुए माही ने लिखा कि इस शख्स ने मेरी कार को टक्कर मारी इसके बाद बदसलूकी करते हुए रेप की धमकी दी. इसकी पत्नी भी मेरे साथ बहस कर रही थी. मुंबई पुलिस इस शख्स को ढूंढे जिनसे हमें खतरा है. माही ने अपने ट्वीट में मुंबई पुलिस को टैग भी किया.

माही के साथ हुई इस घटना को देखते हुए मुंबई पुलिस ने ट्वीट का रिप्लाई करते हुए उन्हें नजदीकी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने को कहा. मुंबई पुलिस के रिप्लाई पर माही ने कहा कि वह वर्ली पुलिस स्टेशन (Police Station0 पर गई थी जहां से उन्हें यह कहा गया कि वह उन्हें कॉल करेंगे.

अपने ट्वीट के जरिए माही ने यह भी बताया कि जिस समय यह घटना हुई और शख्स जब उनके साथ गाली गलौज कर रेप की धमकी दे रहा था. उस वक्त उनकी बेटी तारा भी साथ थी यह सब देखकर माही काफी डर गई थी.

और पढ़ें