Mahindra Thar.e का टीजर हुआ जारी, 15 अगस्त को होगा ग्लोबल प्रीमियर

नई दिल्ली : भारतीय कार निर्माता महिंद्रा 15 अगस्त को दक्षिण अफ्रीका में अपनी बहुप्रतीक्षित थार ईवी कॉन्सेप्ट पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है. ग्लोबल प्रीमियर से पहले, कंपनी ने इंटरनेट पर एक आधिकारिक टीज़र जारी किया है, जिसे भविष्य में Thar.e के नाम से जाना जाएगा.

लघु टीज़र साझा करते हुए, ब्रांड ने पोस्ट को कैप्शन दिया, जहां उसने लिखा कि दिग्गज का पुनर्जन्म हुआ है, एक इलेक्ट्रिक दृष्टि के साथ, भविष्य में आपका स्वागत है'. हालाँकि, ब्रांड ने अभी तक वाहन के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है. लघु वीडियो टीज़र में भी, यह पूरी तरह से सामने नहीं आया था, किसी तरह यह संकेत मिलता है कि इलेक्ट्रिक थार से क्या उम्मीद की जा सकती है.

कॉन्सेप्ट डिजाइन व प्लेटफॉर्म:

टीज़र के अनुसार, ऐसा लगता है कि कॉन्सेप्ट संस्करण में एक गोलाकार एलईडी लाइट, थार.ई बैजिंग, उन्नत अत्याधुनिक तकनीक के साथ पूर्ण भविष्यवादी डिज़ाइन होगा. बताया गया है कि महिंद्रा इलेक्ट्रिफाइड अवतार में एक की जगह डुआ-मोटर सिस्टम का इस्तेमाल करेगी, जो ज्यादा पावर जेनरेट करेगा और अच्छी रेंज देगा. इसके अलावा, ईवी एक सीढ़ी फ्रेम पर आधारित होगी और 4×4 क्षमताएं प्रदान करेगी. 

कॉन्सेप्ट फीचर:

अगर अफवाहों पर विश्वास किया जाए, तो कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि कॉन्सेप्ट संस्करण एक असामान्य क्रैब वॉक फीचर से लैस होगा, जो ईवी के पहियों को लगभग 45-डिग्री के कोण पर घूमने की अनुमति देगा, जिससे इसे बग़ल में चलने में मदद मिलेगी ताकि यह प्रबंधन कर सके. तंग पार्किंग स्थल ही. कंपनी मोनोकॉक स्ट्रक्चर का भी उपयोग कर सकती है, जिससे यह सेगमेंट में और अधिक रफ और टफ हो जाएगी. यह बताया गया है कि इलेक्ट्रिक मॉडल अभी भी अवधारणा प्रक्रिया के तहत है, और महिंद्रा जल्द ही इसके आगमन के समय का विवरण साझा कर सकता है.