Rajasthan: डूंगरपुर में शराब तस्करी के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 26 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद; आरोपी फरार

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले की बिछीवाडा थाने की रतनपुर पुलिस चौकी ने शराब तस्करी के खिलाफ दूसरे दिन भी एक कार्रवाई को अंजाम दिया है. रतनपुर चौकी पुलिस ने पालीसोडा में नाकेबंदी के दौरान एक कार को जब्त किया जिससे शराब के 26 कार्टन बरामद किये है. इधर आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थानाधिकारी मदन ने बताया कि मुखबिर के जरिए पालीसोडा के रास्ते गुजरात शराब तस्करी की सुचना मिली थी. जिस पर बिछीवाडा थाने के एएसआई लाल शंकर, रतनपुर पुलिस चौकी के कांस्टेबल रिपुदन सिंह, गिरीश, गोवर्धन लाल और फतेहलाल की टीम  ने पालिसोड़ा में नाकेबंदी शुरू की. इस दौरान एक कार आई और नाकेबंदी को देखकर तस्कर ने कार वापस घुमाकर भागने लगा. जिसका टीम ने पीछा किया इस दौरान तस्कर जंगल में कार को छोड़कर फरार हो गया. 

पुलिस ने मौके पर जाकर कार की तलाशी ली तो उसमें शराब भरी हुई थी. पुलिस ने कार को जब्त किया और चौकी लेकर आई, पुलिस ने कार से शराब के 26 कार्टन बरामद किये. जिनकी बाजार की कीमत करीब 2 लाख रुपए बताई जा रही है. इधर पुलिस ने आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.