रोहित शर्मा को मैदान पर अधिक आक्रामकता की जरूरत, वर्ल्ड कप को लेकर कपिल देव की टीम को अहम सलाह

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप का आगाज 5 अक्टूबर से भारत में होना है. टूर्नामेंट पहली बार भारत की मेजबानी में होने जा रहा है. जिसमें भारत अपना पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा.  2011 के बाद भारत के पास ट्रॉफी पर कब्जा करने का तीसरा सुनहरा मौका है. ऐसे में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव ने रोहित शर्मा को एक सलाह दी है. 

रोहित एक शानदार कप्तान हैं, लेकिन मैदान पर खेल के दौरान उन्हें और अधिक आक्रामक दिखने की जरूरत है. इस दौरान उन्होंने टूर्नामेंट के फाइनल को लेकर भी कहा कि टीम को पहले टॉप 4 में जगह बनाने की सोचनी चाहिये. उसके बाद आगे की रणनीति को लेकर काम करना अच्छा होगा. पहले टॉप 4 पर फोकस करे. उन्होंने इंग्लैंड की बैजबॉल रणनीति पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. 

बैजबॉल रणनीति की कपिल ने की प्रशंसाः
कपिल देव ने बैजबॉल रणनीति के पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हाल ही में हुई एशेज सीरीज काफी रोमांचक रही. दोनों ही टीमें अपनी रणनीति के साथ मैदान पर उतरी. क्रिकेट को इसी प्रकार से खेलना चाहिए. हालांकि हर टीम की एक अलग और अपना खेलने का तरिका होता है. जिसको लेकर सभी जीत हासिल करना चहाते है. 

बता दें 5 अक्टूबर से शुरू होने वाले टूर्नामेंट में भारत अपना पहला मुकाबला 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा. जबकि क्रिकेट के महाकुंभ का महामुकाबला 14 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान के बीच खेला जाना है.