Noida: पुलिस अधिकारी के साथ बदसलूकी करने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

नोएडा: ग्रेटर नोएडा में जांच अभियान के दौरान एक पुलिस अधिकारी के साथ कथित रूप से बदसलूकी करने को लेकर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस उपायुक्त (ग्रेटर नोएडा) अभिषेक वर्मा ने बताया कि बुधवार और बृहस्पतिवार की दरम्यानी रात को चेकिंग के दौरान जब आरोपी की कार रोकी गई तब वह नशे की हालत में गाड़ी चलाता पाया गया और उसके पास गाड़ी के कागजात भी नहीं थे.

उनके अनुसार आरोपी की पहचान राहुल भाटी के रूप में हुई है जिसने भारतीय जनता पार्टी की युवा शाखा भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) की गाजियाबाद इकाई का कार्यकर्ता होने का दावा किया. अब तक हालांकि भाजपा या भाजयुमो ने इस घटना पर कोई टिप्पणी नहीं की है. पुलिस ने बताया कि जब बिलासपुर-सिकंदराबाद रोड पर भाटी की कार को रोका गया, तब गाड़ी तेज गति से जा रही थी और हूटर बहुत ऊंची आवाज में बज रहा था. इस मारूति स्विफ्ट कार के शीशे पर भाजयुमो का स्टीकर और भाजपा का झंडा लगा था. उसपर लगे एक स्टीकर में ‘अध्यक्ष: महानगर, गाजियाबाद भाजपा’ लिखा था.

वर्मा ने कहा कि दनकौर इलाके में पुलिस चौकी स्थापित की गयी है जहां एक कार को रोका गया. राहुल भाटी कार चला रहा था लेकिन वह नशे में था. कार में काली फिल्म, सायरन और हूटर लगे थे. उसने पुलिस के साथ बदतमीजी भी की. उन्होंने कहा कि पुलिस ने कार जब्त कर ली और राहुल भाटी के विरूद्ध सीआरपीसी की धारा 151 के तहत कार्रवाई की गयी. उसके बाद उसे सक्षम अदालत में पेश किया गया.  उन्होंने कहा कि आगे की कार्रवाई की जा रही है. सोर्स- भाषा