Noida: सुपरनोवा की 45वीं मंजिल से कूदकर व्यक्ति ने की आत्महत्या

नोएडा: गौतमबुद्धनगर जिले के नोएडा सेक्टर-126 थाना क्षेत्र में स्थित सुपरनोवा सोसायटी के 45वीं मंजिल से कूदकर एक व्यक्ति ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली. पुलिस ने सोमवार को बताया कि व्यक्ति दिल्ली के एक प्रॉपर्टी डीलर के साथ फ्लैट देखने के लिए सोसायटी आया था.

सेक्टर-126 थाने के प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार की शाम को रानीबाग, दिल्ली निवासी रोहित कुमार (45) प्रॉपर्टी डीलर हिमांशु के साथ सुपरनोवा सोसाइटी में फ्लैट देखने आए थे. उन्होंने बताया कि दोनों फ्लैट देखने 45वीं मंजिल पर गए थे. फ्लैट दिखाने के बाद हिमांशु नीचे उतर आया जबकि कुमार ऊपर ही रुक गए. उन्होंने बताया कि थोड़ी देर बाद सोसायटी परिसर में काम कर रहे मजदूरों ने सोसायटी प्रबंधन को एक व्यक्ति के नीचे गिरे होने की सूचना दी.

थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान रोहित कुमार के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि कुमार के परिजनों के अनुसार वह एक साल से वह बेरोजगार था. अधिकारी ने बताया कि पीड़ित के परिजनों ने इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी है. सोर्स- भाषा