UP: नाबालिग को अगवा कर किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

UP: नाबालिग को अगवा कर किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

UP: नाबालिग को अगवा कर किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से अपहरण एवं बलात्कार करने का मामला सामने आया है, जहां एक सिरफिरा युवक एक लड़की को अगवा कर गायब हो गया था. जिसके बाद से ही उंभाव थाना क्षेत्र पुलिस किशोरी की तलाश में थी. दोनों की खबर मिलते ही पुलिस ने बच्ची को छुड़ा लिया है व आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने बच्ची को नोएडा में कीडनैप करके रखा था औऱ कई बार बलात्कार किया था. 

उभांव थाना प्रभारी योगेंद्र बहादुर सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि उभांव थाना क्षेत्र के एक ग्राम की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी का पिछले नौ अक्टूबर को उसके पड़ोसी सूरज पासवान (22) ने अपहरण कर लिया था तथा उसे नोएडा ले जाकर उसके साथ  बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत से आरोपी को हिरासत में ले लिया है और पीड़िता को भी सुरक्षित परिजनों को सौंप दिया है.

पुलिस ने किशोरी के पिता की शिकायत पर सोमवार को सूरज के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता व पॉक्‍सो अधिनियम की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने बताया है कि पुलिस ने कल थाना क्षेत्र के चौंकिया मोड़ से किशोरी को बरामद करने के साथ ही आरोपी युवक सूरज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा है. फिलहाल मामले की कार्यवाही जारी है. (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें