फिल्म आदिपुरुष को लेकर मनोज मुंतशिर का सामने आया रिएक्शन, जनता से मांगी माफी

मुंबईः हाल ही में रिलीज हुई आदिपुरुष फिल्म चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं. जहां फिल्म के डायलॉग्स से लेकर एक्शन और वेशभूषा की हर तरफ आलोचना की जा रही हैं. तो वही दूसरी ओर फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर बड़ा रिएक्शन सामने आया हैं. मुंतशिर ने फिल्म को लेकर जनता से हाथ जोड़ कर माफी मांगी हैं. 

मनोज ने ट्वीट कर लिखा हैं कि मैं स्वीकार करता हूं कि फ़िल्म आदिपुरुष से जन भावनायें आहत हुईं हैं. अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा मांगता हूं. भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें. 

आपको बता दें कि फिल्म की रिलीज के बाद से ही डायरेक्टर, कास्टिंग और मनोज मुंतशिर की खूब आलोचना की जा रही थी. फिल्म से जु़डे सभी लोगों को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था. ये आलोचना मुख्य रूप से फिल्म में लिखे डायलॉग और वेशभूषा को लेकर की जा रही थी. 

फिल्म में विवादित डायलॉग को बदला गयाः
ऐसे में राइटर मनोज मुंतशिर को भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया. इसके बाद मनोज ने कई बार फिल्म को लेकर सफाई भी दी थी. कि हमने ये सब मनोरंजन के नजरिये से किया हैं. हालांकि दर्शकों के ट्रोल किये जाने के बाद फिल्म में विवादित डायलॉग को बदल दिया गया था.