आज के बाद मैं कोई भी गलती नहीं करूंगी, माई प्रॉमिस सॉरी मां -पापा .." हाथ पर लिखकर हॉस्टल की बिल्डिंग से कूदी एमबीबीएस फर्स्ट ईयर की छात्रा

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के थाणा गांव स्थित मेडिकल कॉलेज हॉस्टल की बिल्डिंग से कूदकर एमबीबीएस (MBBS) फर्स्ट ईयर की छात्रा ने छलांग लगा दी. इससे छात्रा का सिर फट गया और मौके पर ही दर्दनाक हो गई. छात्रा के हाथ पर आज के बाद मैं कोई गलती नही करूंगी माई प्रॉमिस मां-पापा, भाई और रोहित लिखा हुआ मिला है. शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है. भरतपुर से छात्रा के परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम को लेकर कार्रवाई हो सकेगी.

डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस फर्स्ट ईयर में पढ़ने वाली 21 वर्षीय छात्रा सुधांशी सिंह पुत्री हलवलसिंह निवासी भरतपुर ने आज हॉस्टल की बिल्डिंग से कूद गई. सुधांशी सिंह एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी. वह होस्टल के कमरे में अकेली रहती थीं. आज बुधवार सुबह के समय कुछ छात्राओ ने उसे जनरल बाथरूम में जाते हुए देखा था. इसके बाद वह कमरे की बालकनी से पीछे की तरफ नीचे कूद गई. जोर से धमाके की आवाज सुनकर हॉस्टल में रहने वाली दूसरी छात्राए दौड़कर पहुंची.  सुधांशी सिंह गंभीर हालत में नीचे फर्श पर पड़ी थी. उसका सिर फट गया था. 

उसे गंभीर हालत में डूंगरपुर हॉस्पिटल लेकर आए. मेडिकल कॉलेज अस्पताल अधीक्षक डॉ महेंद्र डामोर ने उसकी जांच कर मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर सदर थाने से हेड कांस्टेबल पोपटलाल मौके पर पहुंचे. वही कोतवाली सीआई सुरेंद्र सोलंकी, बिछीवाड़ा थानाधिकारी मदनलाल अस्पताल पहुंचे. छात्रा के हथेली पर " आज के बाद मैं कोई भी गलती नहीं करूंगी माई प्रॉमिस सॉरी मां -पाप, भाई एंड रोहित लिखा हुआ मिला है. इसके बाद शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है. वहीं छात्रा के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है. भरतपुर से परिजनों के आने के बाद मौत की असली वजह का पता लग सकेगी.