महानायक Amitabh Bachchan ने की फैंस से मुलाकात, इस अंदाज में आए नजर

मुंबई : अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बीते दिनों हैदराबाद में चल रही प्रोजेक्ट के की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे जिसकी जानकारी होने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी और वह इतने दिनों से घर पर ही आराम कर रहे हैं. हालांकि, अब वो धीरे धीरे रिकवर कर रहे हैं और उन्होंने अपने फैंस से मुलाकात भी की.

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग से कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह हर बार से कुछ अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. उन्होंने कुर्ता पायजामा और जूते के साथ वाइट और ब्लैक कलर का जैकेट भी पहना है. इसके अलावा उनके दाहिने हाथ में पट्टी बंधी हुई दिखाई दे रही थी.

jagran

ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने लिखा कि मैंने देखा कि जलसा के गेट पर बहुत सारे बुजुर्ग, बच्चे और फैंस इकट्ठा हुए हैं. चाहने वालों का इतना प्यार देख कर मैं धन्य हो गया, काम जारी है संडे को भी फैंस का आशीर्वाद मिलेगा.

बच्चन ने आगे लिखा काम जारी है मेरे वेल विशर्स और फैंस ने मेरी सेहत के लिए दुआ की उसके लिए मैं बहुत शुक्रगुजार हूं. बता दें कि अमिताभ हैदराबाद में प्रोजेक्ट के की शूटिंग कर रहे थे और एक ऐक्शन सीक्वेंस के दौरान उन्हें चोट लग गई थी. 500 करोड़ के बजट की यह फिल्म 12 जनवरी 2024 को रिलीज की जाएगी