close ads


बेरहम बाप बना बच्चों के लिए जल्लाद, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया हिरासत में

बेरहम बाप बना बच्चों के लिए जल्लाद, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया हिरासत में

राजसमंद। राजस्थान के राजसमंद जिले में एक ऐसा वाकिया पेश आया है, जिसने लोगों को ये सोचने पर मजबूर कर दिया है कि कोई बाप अपने बच्चों के साथ किस कदर बेरहम होकर पेश आ सकता है। अपने ही मासूम बच्चों को किसी जल्लाद से भी बुरी तरह पीट रहे इस बेरहम बाप का ये वीडियो सोश्ल मीडिया में वायरल होने के बाद मीडिया में आया और पुलिस प्रशासन ने भी तुरंत हरकत में आकर आरोपी बाप को हिरासत में ले लिया है।

मामला राजसमंद जिले में देवगढ़ थाना क्षेत्र के फुतिया का तट गांव का है, जहां एक बाप ने इंसानियत और हैवानियत की सारी सीमाओं को लांघते हुए अपने ही बच्चों को इस कदर बेरहमी से पीटा कि बच्चे अधमरे हो गए। वहीं बच्चों ने रो—रो कर अपना दर्द भी बयां किया, लेकिन बेरहम बने इस बाप पर इन बच्चों की चीख—पुकार का कोई असर नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि इन बच्चों का कुसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने घर के आंगन में खेलते हुए वहां शौच कर दिया।

हैवानियत की हदों को पार कर अपनी ही औलाद को जल्लाद की तरह पीटने का यह मामला उस वक्त सामने आया, जब इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ। वीडियो में बच्चों को पीटते इस बेरहम बाप का नाम चैनसिंह बताया जा रहा है, जो अपने मासूम बेटे और बेटी को इस कदर पीटता नजर आ रहा है कि इस वीडियो को देखकर किसी की भी रुह कांप उठे। इस वीडियो में यह बेरहम बाप जहां अपनी बेटी को पीटता दिख रहा है, वहीं उसने अपने बेटे को हाथ बांधकर छत ये लटका रखा है। दोनों बच्चों को ये बेरहम बाप नंगा कर के पीटता नजर आ रहा है।

जानकारी के मुताबिक, बच्चों की मां किसी काम से बाहर गई हुई थी और इस दौरान दोनों बच्चे घर में ही खेल रहे थे। घर में खेलते हुए इन बच्चों ने आंगन में शौच कर दिया, जिससे इस बेरहम बाप का गुस्सा इस कदर फूट पड़ा कि उसने अपने ही औलादों को किसी जल्लाद से भी बुरी तरह से पीट—पीट कर अधमरा कर डाला। इस दौरान दर्द से चित्कार रहे बच्चों के दर्दभरे रुदन का भी इस बाप पर कोई असर नहीं हुआ।

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद मीडिया में मामला आने पर पुलिस प्रशासन तुरंत हरकत में आया और जानकारी जुटाकार घटनास्थल पर पहुंचा। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है और मामले में जांच शुरू कर दी है।

और पढ़ें