6 बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी कलयुगी मां

6 बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी कलयुगी मां

 6 बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भागी कलयुगी मां

डूंगरपुर: जिले में एक कलयुगी मां अपने 6 बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई. करीब डेढ़ महीने बाद पुलिस कलियुगी मां को दस्तयाब कर लाई तो उसने अपने बच्चों के सामने तक नही देखा. मां की ममता को शर्मसार करने वाली कलियुगी मां और उसका प्रेमी फिलहाल पुलिस हिरासत में है.

भीलवाड़ा में भीषण सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत, 15 से अधिक घायल

बीमारी का बहाना कर हुई थी घर से फरार: 
मामले के अनुसार बिलडी गांव निवासी 40 वर्षीय कांति ननोमा की शादी 2002 में मांडवा गांव निवासी हाजु ननोमा से हुई थी. 17 सालों के वैवाहिक जीवन के दौरान कांति और हाजु के 6 संताने हुई जिसमे 2 लड़के व 4 लडकियां है. एक जनवरी की शाम को हाजु बीमारी का बहाना बनाते हुए अस्पताल जाने का कहकर घर से निकली और वापस नहीं लौटी. पति कांति, उसके बच्चे और परिजनों ने हाजु की हर जगह तलाश की लेकिन वो नहीं मिली. करीब एक सप्ताह की तलाश के बाद भी हाजु के नहीं मिलने पर पति ने कोतवाली थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया.

युवक को निर्वस्त्र अवस्था में घुमाकर वीडियो वायरल करने के मामले में 6 गिरफ्तार

प्रेमी के साथ जाने की कह रही बात:
मामले में आज पुलिस को सफलता मिली और पुलिस ने हाजु को दस्तयाब करते हुए उसके प्रेमी को भी हिरासत में ले लिया. इधर माँ के मिल जाने की सूचना पर बच्चे पुलिस थाने में बेसब्री से अपनी माँ का इंतजार कर रहे थे लेकिन हाजु ने अपने बच्चों के सामने तक नहीं देखा और प्रेमी के साथ ही जाने की बात कही. फिलहाल पुलिस हाजु से समझाइश कर रही है. कोतवाली थानाधिकारी ने बताया की महिला के मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी. 

और पढ़ें